अमिताभ बच्चन- जया बच्चन को पसंद थीं रानी मुखर्जी, एक किसिंग सीन से टूट गया अभिषेक से रिश्ता

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी एक वक्त काफी चर्चा में रही थीं। यहां तक दोनों शादी तक करने वाले थे। जानिए क्यों टूटा दोनों का रिश्ता...

Rani Mukherjee Abhishek Bachchan
Rani Mukherjee, Abhishek Bachchan 
मुख्य बातें
  • रानी मुखर्जी आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन का रिश्ता एक वक्त काफी सुर्खियों में था।
  • रानी मुखर्जी जया बच्चन और अमिताभ बच्चन को भी पसंद थीं।

मुंबई. रानी मुखर्जी आज अपना बर्थडे मना रही हैं। रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी एक वक्त काफी चर्चा में रही थीं। यहां तक दोनों शादी तक करने वाले थे। लेकिन, एक गलती के कारण ये रिश्ता टूट गया। 

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने सबसे पहले  फिल्म युवा में काम किया था। इसके बाद दोनों बंटी और बबली में साथ नजर आए थे। पर्दे पर दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 

अभिषेक बच्चन की सगाई करिश्मा कपूर से हो चुकी थी। लेकिन, परिवार के बीच विवाद के कारण ये सगाई टूट गई। सगाई टूटने के बाद रानी और अभिषेक एक दूसरे के करीब आ गए थे। 

What Happened Between Rani Mukerji And Abhishek Bachchan? Here Is The Reason Behind Their Breakup

अमिताभ बच्चन-जया बच्चन को पसंद थीं रानी
रिपोर्ट्स के मुताबिक बंगाली होने के कारण जया बच्चन को रानी मुखर्जी काफी पसंद थीं। इसके अलावा वह कभी खुशी कभी गम, ब्लैक, कभी अलविदा न कहना जैसी फिल्मों में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी मुखर्जी के माता-पिता अभिषेक से रिश्ते के लिए बच्चन परिवार से मिले भी थे। अभिषेक बच्चन की मम्मी जया ने ही इस रिश्ते के लिए इनकार कर दिया था।

Are Abhishek Bachchan and Rani Mukerji getting back together for Bunty Aur Babli Again? - Movies News 

अमिताभ और रानी का किसिंग सीन
अभिषेक और रानी के रिश्ते टूटने की वजह बनी फिल्म ब्लैक। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी का एक किसिंग सीन था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जया बच्चन इससे काफी नाराज हो गईं थीं। 

अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में ऐश्वर्या राय से शादी कर ली थी। इस शादी में रानी मुखर्जी को नहीं बुलाया। वहीं, रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या हैं। वहीं, रानी और आदित्य की बेटी आदिरा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर