Throwback: जब पत्नी को छोड़कर रानी मुखर्जी के साथ रहने चले गए थे गोविंदा! टूटने के कगार पर आ गई थी शादी

गोविंदा की शादी बॉलीवुड में उनके स्ट्रगल के दिनों में हो गई थी और फिर धीरे-धीरे उनके सुपरस्टार बनने के बाद रानी मुखर्जी से उनके अफेयर की कहानियां सामने आने लगी थीं।

Govinda and Rani Mukerji
गोविंदा और रानी मुखर्जी 
मुख्य बातें
  • साल 2000 में आई फिल्म 'हद कर दी आपने' में पहली बार साथ आए थे रानी-गोविंदा
  • गोविंदा की शादी के बाद भी आई थीं दोनों की नजदीकियां बढ़ने की खबरें
  • पत्नी सुनीता के अलग होने के फैसले के बाद संभले थे बॉलीवुड एक्टर

मुंबई: गोविंदा फिल्म जगत में सबसे शानदार स्टारडम देखने वाले चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनय के शानदार अंदाज के साथ उनके बेजोड़ डांस को आज भी दर्शक भुला नहीं पाए हैं। कुछ समय पहले गोविंदा ने अपनी एक फिल्म 'आ गया हीरो' से फिल्म जगत में कमबैक करने की कोशिश की थी लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। इस फिल्म के लेखक, प्रोड्यूसर और निर्देशक खुद गोविंदा ही थे। हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि गोविंदा को भुला दिया जाए, यह तो कभी संभव नहीं होगा।

अन्य फिल्मी कलाकारों की तरह गोविंदा भी अपने उच्चतम स्टारडम के दौर में निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहे थे। सुनीता से उनकी शादी तब हुई थी जब वह फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष ही कर रहे थे लेकिन शादी के बाद उनकी एक के  बाद एक फिल्में हिट होनी शुरू हो गईं और देखते ही देखते वह आम अभिनेता से सुपरस्टार बन गए। इस बीच एक समय ऐसा आया जब गोविंदा के रानी मुखर्जी से अफेयर की खबरें सुर्खियां बनीं।

Govinda and Rani Mukerji affair

दरअसल दोनों ने साल 2000 में आई फिल्म 'हद कर दी आपने' में एक साथ काम किया था और इसी दौरान उनके बीच नजदीकियां बढ़नें की खबरें आईं। कहते हैं कि रानी मुखर्जी को गोविंदा का अभिनय का हुनर तो पसंद था ही लेकिन साथ ही आम जिंदगी में भी वह उनके मजाकिया स्वभाव की कायल हो गई थीं।

गोविंदा और रानी को लेकर  कई खबरें आती रहीं और दोनों को अक्सर एक साथ भी देखा जाता रहा। इसके बाद हद तो तब हो गई जब अभिनेता के बारे में यह खबरें आईं कि वह अपने परिवार को छोड़ रानी के साथ रहने चले गए हैं। रानी के घर उनके दिखने के दावे किए जाने लगे। कहते हैं कि रानी को गोविंदा फ्लैट, कार और डायमंड तक गिफ्ट करते थे।

इस अफेयर से परेशान गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कथित तौर पर उनसे अलग होने का फैसला कर लिया था और यहीं से अभिनेता ने खुद को संभालना शुरू किया क्योंकि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को तोड़ना नहीं चाहते थे। इसके बाद रानी मुखर्जी के साथ उनकी नजदीकियों की खबरें भी धीरे धीरे शांत हो गईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर