रिलीज हो रही थी रानी मुखर्जी की पहली फिल्म, आईसीयू में थे पिता, होने वाला था ऑपरेशन

Rani Mukherjee Birthday: रानी मुखर्जी आज अपना बर्थडे मना रही हैं। रानी मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में आई फिल्म राजा की आएगी  बारात से की थी। फिल्म की रिलीज से पहले उनके पिता आईसीयू में थे.....

Rani Mukherjee
Rani Mukherjee 

मुख्य बातें

  • रानी मुखर्जी आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • रानी मुखर्जी ने फिल्म राजा की आएगी बारात से डेब्यू किया था।
  • पहली फिल्म रिलीज होने के वक्त उनके पिता आईसीयू में थे।

मुंबई. रानी मुखर्जी आज (21 मार्च) को अपना 43वां बर्थडे मना रही हैं। रानी मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में आई फिल्म राजा की आएगी  बारात से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान मेहंदी और कुछ-कुछ होता है जैसी फिल्मों से मिली थी। 

रानी मुखर्जी की पहली फिल्म जब रिलीज हो रही थी तब वह पर्सनल लाइफ में काफी समस्या से जूझ रही थीं। रानी मुखर्जी ने कहा, 'मेरी सबसे यादगार बात 'राजा की आएगी बारात' के रिलीज वाले दिन की है। 

रानी के मुताबिक, 'मेरे पिताजी का बाईपास ऑपरेशन होना था। वह ब्रीच कैंडी में भर्ती थे। वह मेरी फिल्म की रिलीज का इंतजार करना चाहते थे। ऐसे में वह ऑपरेशन के लिए जाने के इच्छुक नहीं थे। 

आईसीयू में थे बेहोश
रानी मुखर्जी ने कहा, 'मैंने अपने पिता को समझाया कि उनकी सर्जरी ज्यादा महत्वपूर्ण है। उन्हें ऑपरेशन करवाना चाहिए। इसके बाद वह ऑपरेशन के लिए गए और दो दिन आईसीयू में बेहोश रहे।' 

रानी आगे कहती हैं, 'जब वह ठीक हुए और होश में आए तो उन्होंने पहली बात फिल्म की रिलीज के बारे में पूछी। उन्होंने पूछा कि फिल्म कैसा कर रही है। फिल्म में उनके प्रदर्शन को देखकर उनके पिता रो दिए थे।' 

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी आखिरी बार मर्दानी के दूसरे पार्ट में नजर आईं थीं। अब एक्ट्रेस इसी फिल्म के तीसरे पार्ट में आ सकती है। रानी के बर्थडे के मौके पर इसकी घोषणा हो सकती है। 

रानी मुखर्जी इसके अलावा बंटी और बबली के सीक्वल में भी नजर आ सकती हैं। फिल्म में रानी मुखर्जी के अपोजिट सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2005 में आई फिल्म का दूसरा हिस्सा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर