इस वजह से राखी सावंत पर लोग करते थे भद्दे कमेंट्स, बोलीं- आज मिल रहे प्यार पर नहीं कर पा रही यकीन

बिग बॉस 14 में नजर आईं राखी सावंत को शो में बहुत पसंद किया गया और उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। राखी ने बताया कि लोग उनका मजाक उड़ाकर बदसूरत तक कहते थे लेकिन अब सब बदल गया है।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में नजर आईं राखी सावंत को मिल रहा फैंस का प्यार।
  • राखी बोलीं- एक समय था जब लोग मेरे लुक्स का मजाक उड़ाते थे।
  • राखी ने बताया कि किस तरह बिग बॉस 14 के बाद उनकी जिंदगी बदली गई।

बिग बॉस 14 में नजर आईं राखी सावंत ने दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया जिसके चलते शो में काफी पसंद किया गया। शो अब खत्म हो चुका है लेकिन राखी अब तक चर्चा में बनी हुई हैं। राखी का कहना है कि बिग बॉस ने उनके करियर को बेहतर बनाने में मदद की है। 

राखी सावंत ने हाल ही में ईटाइम्स से बात की और अपने स्ट्रगल के बारे में बताया। राखी ने बताया कि हमेशा उनके लुक की वजह से और अंग्रेजी नहीं आने के चलते उनका मजाक उड़ाया गया। उन्हें बदसूरत कहा जाता था लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी।

इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं बस रो रही हूं, मैं बहुत ज्यादा खुश हूं और अब तक यह यकीन नहीं कर पा रही हूं कि मेरी जिंदगी में एक बार फिर मुझे इतना प्यार मिल रहा है। मुझे हमेशा लोगों की अवहेलना मिली। लोग मेरा मजाक उड़ाते, मेरे चेहरे का मजाक उड़ाते और मुझपर कमेंट्स पास करते। वो मेरी अंग्रेजी का मजाक उड़ाते कि मैं अंग्रेजी नहीं बोल पाती। कोई नहीं जानता कि मैंने किस तरह मुश्किल समय बिताया है। मुझे बदसूरत, मोटी और गटर जैसे मुंह वाली तक कहा गया लेकिन मैंने सबकुछ सहा और लोगों को माफ कर दिया। मैंने केवल अपने काम पर ध्यान रखा और आखिरकार मुझे प्यार मिला। मैं इस प्यार को पचा नहीं पा रही हूं।'

'सपने जैसा है सबकुछ'

राखी ने खुद को मिल रहे प्यार को लेकर कहा, 'यह सब एक सपने जैसा है और जब मैं बाहर जाती हूं तो मुझे डर लगता है कि क्या ये प्यार सच है? मैं नर्वस हो जाती हूं कि अब क्या कमेंट आएगा। चीजें पूरी तरह बदल चुकी हैं। मैं आज भी वही राखी हूं लेकिन मुझे जो प्यार मिल रहा है उसपर मैं अब भी यकीन नहीं कर पा रही हूं।' राखी ने रोते हुए कहा कि जब बच्चे, महिलाएं, लड़के और लड़कियां मुझे कहते हैं कि वो मुझसे प्यार करते हैं तो मुझे यह सब सपने जैसा लगता है।

जब 5 साल की बच्ची ने राखी को पहचाना

राखी ने बताया, 'जब चीजें मेरे पक्ष में नहीं थीं और मैं जिम से निकलती थी तो ना ही कोई मेरे पीछे आता था और ना ही फोटो खींचता था लेकिन अब मैं जहां भी जाती हूं फोटोग्राफर्स मेरी तस्वीरें लेते हैं। मुझे अहसास हुआ कि अब मुझे अपना ख्याल रखना है और सोचकर बोलना है क्योंकि लोग मुझे प्यार करते हैं और फॉलो करते हैं। बिग बॉस 14 और सलमान सर की वजह से अब मुझे अच्छा काम मिल रहा है। हाल ही में मैं लिफ्ट में ती तो एक 5 साल की बच्ची ने मुझे पहचान लिया और मुझे देखकर वो एक्साइटेड हो गई। मेरे फैंस मुझे तोहफे और कपड़े भेज रहे हैं और मुझे जिंदगी के इस पहलू से प्यार हो गया है।'

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 के फिनाले में राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था। राखी का कहना था कि यह रुपये उनके लिए बहुत मायने रखते हैं जिनका इस्तेमाल वो अपनी मां के इलाज के लिए करेंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर