राखी सावंत के दावे को जावेद अख्‍तर ने बताया सही, बोले- हां मैं बनाना चाहता हूं एक्ट्रेस की बायोपिक

Rakhi Sawant Biopic: बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत ने दावा किया था कि मशहूर गीतकार जावेद अख्‍तर उनकी बायोपिक बनाना चाहते हैं। अब राखी के इस दावे को जावेद अख्‍तर ने सही करार द‍िया है।

Rakhi Sawant and Javed Akhtar
Rakhi Sawant and Javed Akhtar  

Rakhi Sawant Biopic: Rakhi Sawant Biopic: बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत ने दावा किया था कि मशहूर गीतकार जावेद अख्‍तर उनकी बायोपिक बनाना चाहते हैं। अब राखी के इस दावे को जावेद अख्‍तर ने सही करार द‍िया है। उन्‍होंने कहा कि राखी सावंत ठीक कह रही हैं। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा था कि कोरोना आने से पहले जावेद अख्तर ने उनको फोन किया था और कहा था कि वो उनकी बायोपिक लिखने जा रहे हैं। इस बात को करीब एक साल हो गया है। मैं उनसे मिलने जाने वाली थी लेकिन न‍हीं जा सकी। 

राखी सावंत के दावे के बाद जावेद अख्‍तर ने भी उनकी बात की पुष्‍टि की है। स्‍पॉटबॉय से बातचीत में जावेद अख्तर ने कहा- "राखी ठीक कह रही हैं। चार या पांच साल पहले हम दोनों एक फ्लाइट में थे। तब राखी ने मुझे अपने बचपन के बारे में बताया था और मैंने उनसे कहा कि किसी दिन मैं तुम्हारी जिंदगी पर आधारित स्क्रिप्ट लिखूंगा।" 

आलिया निभाएं रोल- राखी 

राखी सावंत ने कहा, "मुझे नहीं पता कि वह मेरे रोल के लिए किसे कास्‍ट करेंगे। मुझे या आलिया को या प्रियंका चोपड़ा को। मैं अपने आप से प्यार करती हूं लेकिन मैं इसे नहीं करती हूं, तो आलिया ये कर सकती हैं या दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान भी कर सकती हैं। ये अदाकराएं मेरी फेवरिट हैं।" राखी सावंत खुद की बायोपि‍क के बारे में कहती हैं कि जावेद अख्‍तर मेरी बायोपिक बनाना चाहते हैं लेकिन यह बहुत विवादित होगी। मुझे नहीं पता इस देश के लोग इसे देखना पसंद करेंगे या नहीं। 

विवादों में घिरी हैं राखी सावंत 

राखी सावंत और उनके भाई राकेश सावंत के ख‍िलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था। शैलेश श्रीवास्तव नाम के एक शख्स से राखी के भाई राकेश ने 6 लाख रुपए लिए थे। यह मामला साल 2017 का है। राखी के भाई ने एक फिल्म बनाने और डांस इंस्टिट्यूट खोलने के नाम पर पैसे लिए थे और कहा था कि खुद राखी सावंत इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा होंगी। साल 2017 में राखी के भाई ने शैलेश से दो किश्‍तों पैसे लिए थे। प्रोजेक्‍ट पर काम ना होने पर राकेश सावंत की तरफ से दिसंबर 2017 में 7 लाख रुपये वापस देने का वादा किया गया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मामले में राखी सावंत ने सफाई दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर