Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Review: जानिए कैसी है भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा की फ‍िल्‍म

Critic Rating:

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Review: बॉलीवुड अदाकारा भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा की फ‍िल्‍म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' र‍िलीज हो गई है।

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Review
Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Review 

मुख्य बातें

  • नेटफ्लिक्स पर र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे
  • भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा ने न‍िभाया है लीड रोल
  • 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' फेम अलंकृता श्रीवास्तव का है न‍िर्देशन

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Review: बॉलीवुड अदाकारा भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा की फ‍िल्‍म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' र‍िलीज हो गई है। 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' जैसी शानदार फ‍िल्‍म बनाने वाली अलंकृता श्रीवास्तव ने इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन किया है। यूजर्स नेटफ्लिक्स पर इस फ‍िल्‍म को देख सकते हैं। लिपस्टिक अंडर माय बुर्का के जरिए महिला सशक्तिकरण का मजबूत संदेश देने वाली अलंकृता ने डॉली किट्टी और वो चमकते स‍ितारे में हल्के-फुल्के अंदाज में उसकी संदेश को विस्‍तार देने की कोशिश की है। 

ऐसी है फ‍िल्‍म की कहानी 

'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' दो चचेरी बहनों की कहानी है जिनका नाम डॉली और किट्टी है। मध्यम वर्गीय परिवेश और मान्याताओं में पली-बढ़ी दोनों बहनों में डॉली नोएडा में परिवार के साथ रहती है और जॉब करती है। उसका पति है और दो बच्चे हैं। उसकी शादीशुदा जिंदगी अच्‍छी नहीं है और इसके लिए वह खुद को जिम्‍मेदार मानती है। डिलीवरी ब्वॉय उस्मान से उसका अफेयर शुरू होता है तो उसे लगता है कि उसमें कोई कमी नहीं। वहीं किट्टी, डेटिंग ऐप में काम करके लोगों को फोन पर संतुष्‍ट करती है। उसकी जॉब के बारे में किसी को नहीं पता होता है। 

कहानी में आता है ट्विस्‍ट 

किट्टी अपने एक ग्राहक प्रदीप को पसंद करने लगती है। दोनों में खूब बातें होती हैं लेकिन एक दिन किट्टी को अहसास होता है कि प्रदीप उसे धोखा दे रहा है। डॉली का पति प्रदीप डेटिंग ऐप के जरिए किट्टी से बात करता है। किट्टी डॉली को सच बताती है और उसका परिवार टूटने की कगार पर आ जाता है। इस फ‍िल्‍म में कई सारे बोल्‍ड सीन हैं। उसकी वजह ये है कि एक स्थिति में आकर इस फ‍िल्‍म के किरदार यौन कुंठाओं और ख्वाहिशों पर केंद्रित हो जाते हैं। 

बेहतरीन अदाकारी से जीता दिल 

फ‍िल्‍म के सभी कलाकारों ने बेहतरीन अदाकारी की है। मध्‍यमवर्गीय परिवार की महिला का किरदार कोंकणा सेन शर्मा ने बखूबी निभाया है, वहीं भूमि पेडनेकर ने किट्टी के किरदार में अच्‍छा काम किया है। डॉली के पति के रोल में आमिर बशीर, उनके प्रेमी के रोल में अमोल पाराशर और किट्टी के प्रेमी के रोल में विक्रांत मैसी जमे नजर आए हैं। करण कुंद्रा, कुब्रा सैत के किरदार भी जान फूंकते हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर