OTT पर रिलीज होगी वरुण धवन की कुली नंबर 01, राजकुमार की छलांग और भूमि की दुर्गावती की डेट आई सामने

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1, राजकुमार राव की फ‍िल्‍म छलांग और भूमि पेडनेकर की फ‍िल्‍म दुर्गावती अमेजन प्राइम पर र‍िलीज होंगे। मेकर्स ने इन फ‍िल्‍मों की प्रीमियर डेट जारी कर दी है।

Coolie No 1, Chhalaang and Durgavati will release on Amazon Prime
Coolie No 1, Chhalaang and Durgavati will release on Amazon Prime 

मुख्य बातें

  • अमेजन प्राइम ने जारी की आने वाले द‍िनों में र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍मों की सूची
  • कुली नंबर क्रिसमस के मौके पर यानि 25 दिसंबर को रिलीज होगी
  • छलांग दीवाली से पहले 13 नवंबर को र‍िलीज होने जा रही हैं

Coolie No 1, Chhalaang and Durgavati will release on Amazon Prime: कोरोना काल ओटीटी प्‍लेटफॉर्म हिंदी सिनेमा के लिए वरदान जैसा साबित हुआ है। सिनेमाघरों बंद हुए तो ओटीटी ने मनोरंजन का जिम्‍मा उठा लिया और दर्शकों को बांधे रखा। खासबात ये है कि ओटीटी पर भी फ‍िल्‍म निर्माताओं को दर्शकों का अच्‍छा खासा रेस्‍पांस मिला। यही वजह है कि बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन-सारा अली खान की फ‍िल्‍म कुली नंबर 1, राजकुमार राव-नुसरत भरूचा की फ‍िल्‍म छलांग और भूमि पेडनेकर की फ‍िल्‍म दुर्गावती को अमेजन प्राइम पर र‍िलीज करने का फैसला किया गया है। 

अमेजन प्राइम और इन सभी फ‍िल्‍मों के मेकर्स ने अपनी अपनी इन फ‍िल्‍मों की प्रीमियर डेट जारी कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, कुली नंबर क्रिसमस के मौके पर यानि 25 दिसंबर को रिलीज होगी, जबकि छलांग दीवाली से पहले 13 नवंबर को र‍िलीज होने जा रही हैं। वहीं भूमि पेडनेकर की फ‍िल्‍म दुर्गावती 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर जारी होगी। 

गुलाबो सिताबो से हुई थी शुरुआत

ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर फ‍िल्‍में रिलीज होने की शुरुआत सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म गुलाबो सिताबो से हुई थी। उसके बाद दिल बेचारा, शकुंतला देवी, लूटकेस, गुंजन सक्‍सेना, सड़क 2, खाली पीली जैसे कई फ‍िल्‍में ओटीटी पर रिलीज हुईं। वहीं कई बड़े बजट की फ‍िल्‍में लाइन में लगी हैं जिसमें अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बॉम्‍ब अहम है। 

सिनेमाघर खुलेंगे लेकिन असमंजस में मेकर्स 

अनलॉक 5 की गाइडलाइन जारी हो चुकी है और केंद्र सरकार ने 15 अक्‍टूबर से सिनेमाघर खोलने की अनुमति दे दी है। हालांकि गाइडलाइन के हिसाब से केवल 50 प्रतिशत सीटें ही बुक होंगी और एक सीट के बाद एक सीट छोड़ी जाएगी। ऐसे में मेकर्स थ‍िएटर में फ‍िल्‍में रिलीज को लेकर असमंजनस में हैं। यही वह है कि मेकर्स सिनेमाघर में र‍िलीज करने का रिस्‍क उठाना नहीं चाहते। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर