'मिर्जापुर' में गुड्डू पंडित का पिता बना एक्टर सड़क पर बेच रहे लड्डू! कोरोना काल में शेयर की ऐसी तस्वीर

Mirzapur Viral Photo: मिर्जापुर सीरीज में गुड्डू पंडित और बबलू पंडित के पिता की भूमिका में नजर आए अभिनेता राजेश तैलंग ने सोशल मीडिया पर खोमचा बेचते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।

Mirzapur Actor Rajesh Tailang
मिर्जापुर सीरीज के अभिनेता राजेश तैलंग  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मिर्जापुर सीरीज में अहम किरदार में नजर आए थे राजेश तैलंग
  • निभाया था गुड्डू पंडित और बबलू पंडित के पिता और वकील का रोल
  • सड़क पर लड्डू बेचते हुए अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

मुंबई: ऑनलाइन चर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के अली फजल की ओर से निभाए गए गुड्डू पंडित के पापा रमाकांत पंडित का रोल निभाने वाले राजेश तैलंग ने अपनी एक्टिंग से सबको प्रभावित किया है। राजस्थान के बीकानेर में जन्मे राजेश इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गए हैं जो उन्होंने खुद ऑनलाइन पोस्ट की है। वायरल फोटो में अभिनेता को लड्डू बेचते हुए देखा जा सकता है।

जो तस्वीर राजेश तैलंग ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ट्विटर पर शेयर की। इस फोटो में अभिनेता राम लड्डू बेचने की एक्टिंग कर रहे हैं। राजेश तैलंग ने तस्वीर शेयर करने के साथ ही मौजूदा परिस्थिति से जुड़ा दिलचस्प कैप्शन भी लिखा- 'लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर धंधे पे लगें।'

सोशल मीडिया पर राजेश तैलंग की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ फैंस इस पोस्ट पर मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'कितने की प्लेट है भैया।' तो एक अन्य ने लिखा 'अभी स्टोर कर लीजिए'। एक सोशल मीडिया यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि ‘सर, मेरे लिए थोड़ा तीखा बनाना।


बीकानेर से बीएससी करने वाले राजेश के पिता श्रीकृष्णा तैलंग प्रिंटिंग प्रेस चलाते हैं। इसके अलावा उनके दादा पंडित गोविंद लाल गोस्वामी कभी जाने माने तबला वादक थे। अभिनेता राजेश को 13 साल की उम्र में ही टीवी पर काम करने का मौका मिला था।

बता दें कि अभिनेता राजेश तैलंग ने 'हजार चौरासी की मां', 'देव', 'मंगल पांडे', 'सिद्धार्थ', 'फैन्टम', 'मुक्काबादज, 'कमांडो 3', 'पंगा' जैसी फिल्म और 'क्रेकडाउन', 'मिर्जापुर', 'सलेक्शन डे', 'दिल्ली क्राइम' और 'बंदिश बैंडिट' जैसी वेब सीरीज में काम किया है। एक्टर को 13 साल की उम्र में टीवी सीरियल 'ढाई अक्षर' में अभिनय का मौका मिला था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर