Mirzapur 3 Announcement: मिर्जापुर 3 का हुआ ऐलान, इस बार दिखेगा तीन गुना भौकाल

Amazon Prime original Mirzapur 3: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन आने वाला है। दूसरा सीजन आने के बाद से ही तीसरे सीजन की मांग उठने लगी थी।

Mirzapur 3
Mirzapur 3 

मुख्य बातें

  • फिर दिखेगा कालीन भैया का भौकाल
  • मिर्जापुर सीजन 3 में होगा ट्रिपल धमाल
  • नए सीजन की घोषणा से दर्शकों में खुशी

Amazon Prime original Mirzapur 3: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन आने वाला है। दूसरा सीजन आने के बाद से ही तीसरे सीजन की मांग उठने लगी थी। मिर्जापुर के मेकर्स भी दर्शकों में बने क्रेज को भुनाना चाहते हैं और जल्‍द से जल्‍द मिर्जापुर का तीसरा सीजन लाने वाले हैं। रिलीज के महज सात दिनों के भीतर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो मिर्जापुर के दर्शकों को तीसरे सीजन की घोषणा के रूप में दीवाली का तोहफा मिला है ।

अमेजन प्राइम की घोषणा करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने कहा कि दो सीजन के साथ मिर्जापुर ग्लोबल सेंसेशन बन गया है। शो के तीसरे सीजन के लिए फैन्स का प्यार और रिएक्शन हमने सोशल मीडिया पर देखा है। इस जबरदस्‍त रेस्‍पांस से हम लोग बेहद खुश हैं। अली फजल, पंकज त्रिपाठी तीसरे सीजन में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं दिव्येंदु शर्मा की वापसी किस तरह होगी, यह भी देखने वाला होगा।

बता दें कि गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई के निर्देशन में बनी मिर्जापुर 2 राजनीति, क्राइम, सस्‍पेंस, सेक्‍स और बदले की कहानी है। पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा के अभिनय से सजी मिर्जापुर 2 में गद्दी के लिए जंग होती है। 

इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भइया का किरदार निभाया है तो अली फजल ने गुड्डू पंडित का रोल किया है। दिव्‍येंदु शर्मा ने मुन्‍ना भइया, कुलभूषण खरबंदा ने सत्‍यानंद त्रिपाठी, विक्रांत मैसी ने बबलू पंडित, स्‍वेता त्रिपाठी ने गोलू गुप्‍ता का किरदार निभाया है। 

सीजन 3 में शरद शुक्ला सीजन 3 के मेन विलेन बन सकते हैं

सीजन 2 के अंत में जिस तरह से शरद शुक्ला घायल कालीन भैया को लेकर भाग गए उससे कई सवाल उठते हैं। दर्शकों के मन में यह भी सवाल उठ रहा है कि आखिर कालीन भैया को उसी वक्त शुक्ला ने मार कर अपना बदला क्यों नहीं ले लिया? शायद उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे मिर्जापुर का किंग बनना है और गुड्डू को खत्म करने के लिए उसे कालीन की मदद चाह‍िए होगी। 

कालीन भैया फिर से बन सकते हैं मिर्जापुर के किंग
अखंडानंद त्रिपाठी शरद शुक्ला की योजना से बचना जानते हैं। कालीन भैया ने ऐसे ही नहीं अपराध का पूरा एक साम्राज्य खड़ा किया है। वहकेवल इसलिए गिर गए क्योंकि उनके पिता और उनके मूर्ख बेटे ने उनको अंदर से तोड़ दिया था। लेकिन अब उनके पास खोने को कुछ भी नहीं है, इसलिए वह अब सबसे खतरनाक खिलाड़ी बनकर मिर्जापुर में वापसी कर सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर