Raj Kundra लाने वाले थे नया ऐप, Shilpa Shetty की बहन को करने वाले थे कास्‍ट, गहना वशिष्‍ठ ने किया दावा 

Raj Kundra Case: पॉर्नोग्राफी मामले में फंसे राज कुंद्रा के बारे में मॉडल गहना वशिष्‍ठ ने नया दावा किया है। गहना का कहना है कि राज कुंद्रा नया ऐप लाकर बीवी की बहन शमिता शेट्टी को कास्‍ट करना चाहते थे। 

Raj Kundra and Shamita Shetty
Raj Kundra and Shamita Shetty 

मुख्य बातें

  • अश्‍लील फ‍िल्‍म बनाने के आरोप में अरेस्‍ट हुए राज कुंद्रा
  • अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी के पति हैं बिजनेसमैन राज कुंद्रा

Raj Kundra Case: पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की मुश्‍किलें बढती ही जा रही हैं और इसका सीधा असर उनके परिवार पर पड़ रहा है। एक तरफ पुलिस पूछताछ और जांच में रोज नए मामले सामने आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई मॉडल्‍स ने उन पर संगीन आरोप लगाए हैं। पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और गहना वशिष्‍ठ ने उनके बारे में कई खुलासे किए हैं। गहना ने हाल ही में राज कुंद्रा के बारे में नया दावा किया है। गहना का कहना है कि राज कुंद्रा नया ऐप लाकर बीवी की बहन शमिता शेट्टी को कास्‍ट करना चाहते थे। 

गहना वशिष्ठ ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से बात करते हुए कहा, 'जेल जाने के कुछ दिन पहले जब मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई तो मुझे मालूम हुआ कि वह बॉलीफेम नाम से ऐप लॉन्च करने वाले थे। इस ऐप पर रिऐलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमिडी शो और नॉर्मल फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक स्क्रिप्‍ट को लेकर बात हुई जिसमें वह शमिता शेट्टी को लेने के बारे में सोच रहे थे। हालांकि यह एक नार्मल फ‍िल्‍म होने वाली थी। मैं इन फिल्मों को डायरेक्ट करने वाली थी।'

कंगना पर किया वार 
गहना वशिष्ठ ने बातचीत के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत पर भी वार किया। उन्‍होंने कहा कि कंगना को बॉलीवुड से इतनी दिक्कत है तो वह छोड़कर चली जाएं। कंगना जिस थाली में खाती हैं और उसमें ही छेद करती हैं। कंगना रनौत को महेश भट्ट ने ब्रेक दिया और वह आज उन्हीं उंगली उठा रही हैं। वहीं गहना वशिष्ठ ने पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि पॉर्नोग्राफी का केस हो इन्‍हीं दोनों पर सबसे पहले होना चाहिए।

बता दें कि अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने दावा किया कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने 2019 में एक अनुबंध पर असहमति के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था। अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पूनम ने यह भी बयान दिया है कि असहमति के बाद उनका नंबर और कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर