Poonam Pandey का राज कुंद्रा पर आरोप, कहा- 'मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी' मैसेज के साथ मेरा नंबर लीक किया

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Jul 22, 2021 | 10:39 IST

अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने दावा किया है कि व्यवसायी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने 2019 में एक अनुबंध पर असहमति के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था।

Poonam Pandey and Raj Kundra
Poonam Pandey and Raj Kundra 

Poonam Pandey Alleges Raj Kundra 'Leaked' Her Number: अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने दावा किया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने 2019 में एक अनुबंध पर असहमति के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था। अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पूनम ने यह भी बयान दिया है कि असहमति के बाद उनका नंबर और कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। इसके परिणामस्वरूप उसे ऐसे कॉल आ रहे थे जो अपमानजनक प्रकृति के थे।

आईएएनएस को मिले एक वीडियो संदेश में पूनम ने कहा, जब मैंने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए मना कर दिया, तो उसने मेरा फोन नंबर एक कैप्शन के साथ लीक कर दिया, जिसमें लिखा था कि कॉल मी नाऊ.. आई विल स्ट्रीप फॉर यू (मुझे अभी कॉल करें। मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी) उन्होंने मेरे व्यक्तिगत नंबर के साथ यह संदेश जारी किया और प्रसारित किया। मुझे आज भी याद है कि उसके बाद मेरे फोन की घंटी लगातार बजती रही। मुझे पूरी दुनिया से फोन आए, जिसमें धमकी भरे मैसेज भी शामिल हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने घर पर नहीं थी। मैं घर से निकल गई थी। छुप कर रही थी। मुझे याद है, मैंने कुछ महीने उस वक्त एक ओरन नाम की जगह है, वहां पर बिताई थी। कुछ वक्त कहीं और बिताए थे। मैं बस इस डर में थी कि मेरे साथ कुछ हो जाएगा। मुझे जिस तरह की मैसेज आते थे कि मैं जानता हूं आप कहां है, मैं उस वक्त थोड़ी डरी हुई थी।

पूनम ने कहा, मेरे वकीलों के मना करने के बावजूद भी मैं ये स्टेटमेंट दे रही हूं कि अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है, मैं तो फिर भी एक जानी पहचानी हस्ती हूं.. तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा। इसका फुल स्टॉप कहां पर है, ये जज करना मुमकिन नहीं है। इसलिए मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगी कि उन सारी लड़कियों से कि आप प्लीज बाहर आएं, और आपके साथ भी ऐसा कुछ भी हुआ है, तो आप आवाज उठाएं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर