शर्म के मारे 4 दिन घर में कैद रही थीं राधिका आप्टे, न्यूड वीडियो लीक के बाद पहचान गए थे ड्राइवर-चौकीदार

Radhika Apte Open up about Video Leak: राधिका आप्टे ने हाल ही में उनके न्यूड वीडियो लीक को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि उन्होंने 4 दिन तक घर से बाहर कदम नहीं रखा था।

Radhika Aapte
राधिका आप्टे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • विवादित तस्वीरों और वीडियो लीक को लेकर बोलीं राधिका आप्टे।
  • न्यूड वीडियो लीक के बाद अभिनेत्री ने खुद को घर में कर लिया था कैद।
  • 4 दिन घर से बाहर नहीं रखा था कदम, बताया पूरा किस्सा।

मुंबई: अभिनेत्री राधिका आप्टे ने 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' फिल्म में एक छोटी भूमिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया बदलापुर, हंटर सहित कई फिल्में शामिल हैं। हालांकि, अभिनेत्री पार्च्ड में उनकी भूमिका के लिए चर्चा में रही थीं। उन्होंने फिल्म में सेक्स वर्कर का किरदार निभाया था। जिस समय उन्होंने फिल्म के लिए कपड़े उतारे, उस समय राधिका को एहसास हुआ कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं बचा है। राधिका ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था।

एक प्रमुख पत्रिका से बात करते हुए, राधिका ने कहा कि उन्हें वास्तव में उनके अनुसार पार्च्ड जैसी भूमिका की आवश्यकता थी, क्योंकि जब लोग बॉलीवुड में काम करते हैं, तो उन्हें लगातार बताया जाता है कि उन्हें शरीर के साथ क्या करना है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने हमेशा यह बात कही है कि वह अपने चेहरे और शरीर के लिए कभी कुछ नहीं करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

ग्राजिया के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने अपने नग्न वीडियो के बारे में भी खुलासा किया जो ऑनलाइन लीक हो गया था। राधिका ने कहा, 'जब क्लीन शेव की शूटिंग के दौरान मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हुई, तो मुझे बुरी तरह से ट्रोल किया गया, और इसने मुझे प्रभावित किया। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी, इसलिए नहीं कि मीडिया क्या कह रहा था, बल्कि इसलिए कि मेरे ड्राइवर, चौकीदार और मेरे स्टाइलिस्ट मुझे उस वीडियो से पहचानने लगे थे।'

राधिका ने बिना कपड़ों के सेल्फी वाली विवादित तस्वीरों के बारे में भी की। अभिनेत्री ने पत्रिका को बताया कि समझदार दिमाक और आंखों वाला कोई भी व्यक्ति यह अनुमान लगा सकता है कि वह उन तस्वीरों में नहीं थीं। पैड मैन अभिनेत्री के अनुसार, कोई इस बारे में कुछ नहीं कर सकता इसलिए बस इसे अनदेखा करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

अभिनेत्री को हाल ही में जैकी श्रॉफ और विजय वर्मा के साथ ओके कंप्यूटर में देखा गया था। इसके अलावा, राधिका अन्य वेब शो का हिस्सा रही हैं, जिसमें घोल, सेक्रेड गेम्स शामिल हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वह एक और वेब शो शांताराम में भी नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर