डांस सीखते हुए राधिका आप्टे को विदेशी म्यूजिक डायरेक्टर से हुआ प्यार, जानिए एक्ट्रेस की लव स्टोरी

Radhika Apte Birthday: अपनी एक्टिंग और बेबाक बयान से चर्चा में रहने वालीं राधिका आप्टे आज अपना बर्थडे मना रही हैं। राधिका आप्टे ने 2005 में शाहिद कपूर की फिल्म से डेब्यू किया। जानिए राधिका आप्टे की लव स्टोरी...

Radhika Apte
Radhika Apte 

मुख्य बातें

  • राधिका आप्टे आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • राधिका आप्टे ने साल 2013 में शादी की थी।
  • राधिका आप्टे अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं।

मुंबई. सेक्रेड गेम्स, पैडमेन, मांझी द माउंटेन मैन जैसी फिल्म की एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज (7 सितंबर) अपना बर्थडे मना रही हैं। राधिका आप्टे ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से की थी।  इस फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर की बहन का किरदार निभाया था। 

राधिका आप्टे का जन्म तमिलनाडु में हुआ था। उनके पिता डॉ. चारुदत्त आप्टे न्यूरोसर्जन हैं। राधिका ने ग्रेजुएशन के दौरान आठ साल तक कथक सीखा था। इसके अलावा वह कॉलेज के दिनों से बतौर थिएटर आर्टिस्ट काम किया करती थीं।  

राधिका को पहचान फिल्म 'शोर इन द सिटी' के जरिए मिली थी। राधिका आप्टे अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं। राधिका ने साल 2012 में बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। बेनेडिक्ट लंदन बेस्ड म्यूजिशियन हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

डांस क्लास से शुरू हुई लव स्टोरी 
राधिका आप्टे और बेनिडिक्ट की पहली मुलाकात साल 2011 में हुई थी। उस वक्त राधिका अपना एक साल का कंटेमप्ररी डांस डिप्लोमा कर रही थीं। शुरुआत में दोनों की दोस्ती हुई। इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी। 

राधिका और बेनिडिक्ट लिव इन रिलेशन में रहने लगे थे।  एक साल तक लिव इन रिलेशन के बाद दोनों ने साल 2012 में गुपचुप रजिस्टर्ड मैरिज की थी। वहीं, साल 2013 में उन्होंने आधिकारिक शादी की थी। 

कास्टिंग काउच का हो चुकी हैं शिकार 
राधिका आप्टे उन एक्ट्रेस में से हैं जो अपनी राय को बेबाकी से बताती हैं। मी टू मूमेंट के दौरान राधिका आप्टे ने बताया था कि वह भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। राधिका ने कहा कि ग्लैमर की दुनिया बाहर से जितनी अच्छी है, अंदर उतना ही अंधेरा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो राधिका फिल्म रात अकेले है में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। ये नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई थी। राधिका ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु मलयालम और अंग्रेजी फिल्मों में काम किया।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर