क्या शाहिद कपूर की जर्सी के बाद अब खिसकी प्रभास की फिल्म राधे श्याम की रिलीज डेट? जानें लेटेस्ट अपडेट 

Is Radhe Shyam Movie Postponed: पिछले कुछ दिनों से यह अफवाहें उड़ रही थीं कि प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम को पोस्टपोन कर दिया गया है। लेकिन फिल्म मेकर्स ने हाल ही में पीआर स्टेटमेंट जारी करके सच से पर्दा हटाया है।

Is radhe shyam film postponed, film makers of radhe shyam denies the rumours of postponement of the film,
राधे श्याम  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कई दिनों से उड़ रही थीं फिल्म राधे श्याम के पोस्टपोन होने की खबरें।
  • फिल्म मेकर्स ने बताया कि क्या सच में पोस्टपोन हो रही है यह फिल्म। 
  • ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक राहुल जायसवाल ने भी दिया नया अपडेट।

Is Prabhas And Pooja Hegde Starrer Film Radhe Shyam Postponed: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम (Film Radhe Shyam) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। पिछले कुछ दिनों से यह अफवाहें उड़ रही थीं कि प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम (Prabhas And Pooja Hegde Starrer Film Radhe Shyam) को पोस्टपोन कर दिया गया है (Is Film Radhe Shyam Postponed)। इस फिल्म को पोस्टपोन करने की वजह भारत में बढ़ते हुए कोरोनावायरस केसेज को बताया गया था। इसी बीच फिल्म राधे श्याम के मेकर्स ने एक पीआर स्टेटमेंट जारी करके इन अफवाहों को खारिज किया है। 

क्या था पीआर स्टेटमेंट?

फिल्म राधे श्याम के मेकर्स ने पीआर स्टेटमेंट जारी करते हुए यह बताया था कि यह बिग बजट फिल्म 14 जनवरी 2022 के दिन ही रिलीज होगी (Radhe Shyam Release Date)। इस फिल्म को पोस्टपोन नहीं किया जा रहा है। इसके साथ फिल्म मेकर्स ने लोगों से यह भी अनुरोध किया था कि अफवाहों का भरोसा ना करें। यह पीआर स्टेटमेंट जारी करने के साथ फिल्म मेकर्स ने पूजा हेगड़े और प्रभास की फिल्म राधे श्याम का एक पोस्टर भी जारी किया था जिसमें यह दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं (Radhe Shyam Poster)। 

Also Read: साल के आखिरी दिन सामने आई LIGER ही पहली झलक, देखें विजय देवरकोंडा का जबरदस्‍त लुक

Also Read: Shahrukh Khan से लेकर Priyanka Chopra Jonas तक, जानें बॉलीवुड के इन दिग्गज सितारों की पहली सैलरी

क्या है लेटेस्ट अपडेट?

जाने-माने फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल (Rohit Jaiswal) की तरफ से फिल्म राधे श्याम को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। रोहित जायसवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिलहाल, राधे श्याम के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की है और ना ही उनकी तरफ से कोई लेटेस्ट अपडेट मिला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर