शादी को 21वीं सालगिरह पर R Madhavan ने पत्नी सरिता संग शेयर की फोटो, लिखा दिल छूने वाला मैसेज

R. Madhavan 21st Wedding Anniversary: एक्टर आर माधवन की शादी को 21 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी संग फोटो शेयर एक खास मैसेज लिखा।

R. Madhavan with wife Sarita birje
R. Madhavan with wife Sarita birje  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आर. माधवन की शादी के 21 साल पूरे
  • एनिवर्सरी के मौके पर माधवन ने पत्नी सरिता संग शेयर की फोटो
  • माधवन ने एनिवर्सरी के मौके पर पत्नी के लिए दिल छूने वाला मैसेज लिखा

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन अपनी फिल्मों के साथ- साथ अपनी फोटोज को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं। माधवन अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हैं जो फैंस को बहुत पसंद आती है। अब माधवन की शादी को 21 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने पत्नी सरिता के साथ फोटो शेयर की है।

माधवन ने लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

माधवन ने पत्नी सरिता संग जो फोटो शेयर की है उसमें दोनों मुस्कुरा रहे है। इस सेल्फी को पोस्ट कर माधवन ने सरिता के लिए दिल छूने वाला मैसेज लिखा। एक्टर ने लिखा, 'जब मैं हर चीज के बारे में सोचना चाहता हूं और यह कहना चाहता हूं कि तुम्हें अपने जीवनसाथी के रूप में पाकर मैं कितना भाग्यशाली हूं, तो यह काफी नहीं है सरिता। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव। मैं भगवान का कितना भी शुक्रगुजार रहूं, कम रहेगा।' इस पोस्ट में माधवन ने बहुत सारी किस और हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया, जिससे उनके सरिता के लिए प्यार का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। फैंस को यह पोस्ट बहुत पसंद आ रहा है और वो इसपर कमेंट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

साल 1999 में की थी शादी

मालूम हो कि दोनों की मुलाकात साल 1991 में हुई थी। दरअसल एक्टर बनने से पहले माधवन कॉम्युनिकेशन और पब्लिक स्पीकिंग क्लास देते थे। सरिता माधवन की स्टूडेंट थीं और एयर हॉसेट्स बनना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने माधवन से क्लास ली थी। इसके बाद जब उनका इंटरव्यू क्लीयर हो गया तो वो माधवन को डिनर पर लेकर गईं। दोनों को एक दूसरे का साथ पसंद आ गया और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे, जिसके बाद करीब 8 साल डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली। दोनों का एक बेटा वेदांत है जिसका जन्म साल 2005 में हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन डायरेक्टर के तौर पर Rocketry: The Nambi Effect से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी साइंटिस्ट और एयरोनॉटिकल इंजीनियर एस. नंबी नारायण की जिंदगी पर आधारित है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में एक्टर शाहरुख खान का कैमियो होगा, जिसमें वो जर्नलिस्ट के तौर पर दिखेंगे। 

अगली खबर