Rehnaa Hai Terre Dil Mein Sequel: माधवन और दीया मिर्जा की फ‍िल्‍म रहना है तेरे दिल में के सीक्‍वेल की तैयारी?

Madhvan and dia mirza talks about Rehnaa Hai Terre Dil Mein Sequel: कोरोना काल में इंस्‍टाग्राम पर लाइव चैट के जरिए माधवन ने बताया कि वह फ‍िल्‍म रहना है तेरे द‍िल में सीक्‍वेल प्‍लान कर रहे हैं।

Madhvan and Dia Mirza
Madhvan and Dia Mirza 

Madhvan and dia mirza talks about Rehnaa Hai Terre Dil Mein Sequel: कोरोना काल में इंस्‍टाग्राम पर लाइव चैट के जरिए बॉलीवुड एक्‍टर माधवन ने फैंस को एक खुशखबरी दे दी। माधवन ने अपने फैंस को बताया कि वह फ‍िल्‍म रहना है तेरे द‍िल में सीक्‍वेल प्‍लान कर रहे हैं। इस लाइव चैट में उनके साथ इस फ‍िल्‍म की कोस्टार दीया मिर्जा भी शामिल थीं। 

फिल्म के सीक्वल के बारे में बात करते हुए दीया ने कहा कि वह और माधवन पूरी कोशिश में हैं कि इस फिल्म का सीक्वल आए।  दोनों ने इस बात को कहा कि वह रीना और मैडी के प्‍यार की मासूमियत को बरकरार रखना चाहते हैं और अच्‍छी सीक्‍वेल के ल‍िए कहानी तलाश कर रहे हैं। इस खबर से फैंस काफी रोमांचित हैं। 

दीया मिर्जा ने इस चैट का वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है और लाखों यूजर्स अब तक इसे देख चुके हैं। फैंस को अब ब्रेसब्री से इस फ‍िल्‍म का इंतजार है। 19 साल पहले रिलीज हुई यह फ‍िल्‍म आज भी युवाओं के दिलों को छूती है। इस फ‍िल्‍म में प्रेम की सच्‍चाई, गहराई और मासूमियत की एक ऐसी दास्‍तां थी जो हर प्‍यार करने वाला चाहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दोनों सितारों की थी डेब्‍यू फ‍िल्‍म 
'रहना है तेरे दिल में' दीया मिर्जा और आर माधवन दोनों की ही डेब्‍यू फ‍िल्‍म थी। इस पहली ही फ‍िल्‍म को दर्शकों का इतना प्‍यार मिला कि दोनों छा गए। इस जोड़ी को आज भी लोग उतना ही प्यार करते हैं तो जितना कि तब। माधवन ने भी इस बात को स्‍वीकार किया कि उनकी और दीया की जोड़ी को पर्दे पर देखना चाहते हैं। 

अगली खबर