Baaghi 3 : ये होगी टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म की कहानी, आर माधवन की ह‍िट फ‍िल्‍म का है रीमेक

बॉलीवुड
Updated Sep 16, 2019 | 10:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में एक्टर एक बार फिर से श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

tiger shroff shraddha kapoor
tiger shroff shraddha kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ अपनी नई फिल्म बागी 3 को लेकर चर्चा में हैं
  • एक्टर इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे
  • रिपोर्ट के मुताबिक बागी 3 तमिल के इस फिल्म की हिंदी रीमेक होगी

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म बागी 3 को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर इस फिल्म में एक बार फिर से श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। बता दें कि इससे पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी की दोनों सीरीज बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके अलावा फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिला था। वहीं बागी 2 के हिट होने के बाद इसके तीसरे सीरीज की घोषणा हो चुकी थी।

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के अलावा रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के भाई बने हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो एक वेबसाइट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म तमिल की हिट फिल्म वेट्टाई की हिंदी रीमेक होगी।

साल 2012 में रिलीज तमिल वेट्टाई में आर्या, आर माधवन, समीरा रेड्डी मुख्य और आमला पॉल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। रिपोर्ट के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला ने बागी 3 के लिए तमिल फिल्म वेट्टाई के अधिकार खरीद थे। वहीं टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tiger_shroff_fc01) on

 

वहीं तमिल फिल्म वेट्टाई में दमदार किरदार निभाने के बाद आशुतोष राणा भी बागी 3 में खास किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी दोनों भाई रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ पर आधारित होगी, जिसमें एक भाई संवेदनशील स्वभाव का होगा, तो दूसरा विद्रोही। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे पुलिस ऑफिसर पिता की मौत के बाद बड़ा भाई बदला लेता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sravan (@_sravankumar_yes) on

 

बता दें कि ये पहली बार नहीं जब बागी सीरीज साउथ इंडियन फिल्म की कहानी पर आधारित है। इससे पहले बागी 2 भी साउथ फिल्म  Kshanam का हिंदी रीमेक था। फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया था। वहीं फिल्म बागी 3 की शूटिंग मुंबई में चल रही है।

अगली खबर