R Madhavan Birthday: 103 Crore है आर माधवन की नेट वर्थ, मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट के हैं मालिक

R Madhavan Birthday: बॉलीवुड के जाने माने एक्‍टर आर माधवन का आज जन्‍मदिन है। 1 जून 1970 को झारखंड के जमशेदपुर में उनका जन्‍म‍ हुआ था। इस मौके पर आइये जानते हैं आर माधवन की प्रॉपर्टी के बारे में।

r madhavan
r madhavan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड के जाने माने एक्‍टर आर माधवन का आज जन्‍मदिन है।
  • 1 जून 1970 को झारखंड के जमशेदपुर में उनका जन्‍म‍ हुआ था।
  • इस मौके पर आइये जानते हैं आर माधवन की प्रॉपर्टी के बारे में।

R Madhavan Birthday: बॉलीवुड के जाने माने एक्‍टर आर माधवन का आज जन्‍मदिन है। 1 जून 1970 को झारखंड के जमशेदपुर में उनका जन्‍म‍ हुआ था। माधवन ने मुंबई के के सी कॉलेज से पब्लिक स्पीकिंग में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है। इसके बाद उन्होंने एक शिक्षक के रूप में कोल्हापुर में काम किया। माधवन का नाम इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में भी शामिल है जो विवाद से खुद को दूर रखते हैं। माधवन का पूरा नाम रंगनाथन माधवन है 

आपको बता दें कि एक से एक शानदार फ‍िल्‍मों में अभिनय कर दिल जीतने वाले माधवन फिल्मों में करियर बनाना चाहते थे। उन्होंने 1996 में आए एक टीवी सीरियल 'बनेगी अपनी बात' से काम शुरू किया था। माधवन यानि मैडी ने अपने करियर की शुरूआत एक चंदन पाउडर के विज्ञापन से की थी। इसके बाद वह इसी वर्ष फिल्म 'इस रात की सुबह नहीं' में भी नजर आए लेकिन उन्हें क्रेडिट तक नहीं दिया गया था। साल 1997 में माधवन ने मणिरत्नम की फिल्म 'इरुलर' के लिए ऑडिशन दिया था। आपको बता दें कि उन्‍हें यह कहकर रिजेक्ट कर दिया गया कि वे रोल के लिए फिट नहीं हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

इस फ‍िल्‍म ने बदली किस्‍मत 

साल 2001 में एक फ‍िल्‍म आई गौतम मेनन की 'रहना है तेरे दिल में' में। इस फ‍िल्‍म में वह दीया मिर्जा के अपोजिट नजर आए और उनका किरदार था मैडी का। इस रोल ने उनकी किस्‍मत ही बदल दी। इस फ‍िल्‍म के लिए उन्‍हें स्क्रीन अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसके बाद कभी माधवन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।  

बता दें कि एक समय छोटे से ब्रेक के लिए मशक्‍कत करने वाले माधवन आज करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि उनकी नेट वर्थ 103 करोड़ रुपये के आसपास है। वहीं माधवन मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट के मालिक हैं जिसकी तस्‍वीरें आपको हैरान कर सकती हैं। अपने घर के भीतर की तस्‍वीरें खुद माधवन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा की थीं। इस अपार्टमेंट में मॉर्डन फर्नीचर है, फैंसी लाइट्स लगी हैं। इसकी बालकनी ने बेहद खूबसूरत व्‍यू आता है। 

इन बाइक्‍स के हैं मालिक 

आर माधवन हिंदी और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काफी पसंद किए जाते हैं और उन्होंने रंग दे बसंती, 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, इवानो ओरुवन और विक्रम वेधा जैसी फिल्में की हैं। आर माधवन बाइक्‍स के दीवाने हैं और उनके बाइक कलेक्शन में रोडमास्टर को मिलाकर BMW K1600 GLA, डुकाटी डिआवल और यामाहा V-मैक्स शामिल हैं। इंडियन रोडमास्टर माधवन के गैराज में शामिल सबसे बेहतरीन बाइक है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर