बायोपिक में रतन टाटा का रोल करेंगे आर. माधवन? एक्टर ने बताई वायरल पोस्टर की सच्चाई

Ratan Tata Biopic Rumors about R. Madhavan: रतन टाटा की बायोपिक फिल्म में आर. माधवन के नजर आने की बातें कही जा रही थीं, अब अभिनेता ने इसकी सच्चाई बताई है।

Ratan Tata rumor in R. Madhvan Biopic
रतन टाटा की बायोपिक में आर. माधवन के नजर आने की अफवाहें 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था फैन का बनाया पोस्टर
  • उड़ी थी आर. माधवन के रतन टाटा की भूमिका निभाने की अफवाह
  • अब एक्टर ने ऑनलाइन सोशल मीडिया सेशन के दौरान दिया स्पष्ट जवाब

मुंबई: बीते कुछ समय से अभिनेता आर. माधवन के बिजनेसमैन रतन टाटा के रूप में पर्दे पर आने की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब अभिनेता ने एक ऑनलाइन इंटरैक्टिव सेशन के दौरान अफवाहों को स्पष्ट कर दिया है। माधवन के प्रतिष्ठित भूमिका को निभाने की अटकलें एक फैन के बनाए पोस्टर से शुरू हुईं, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया। पोस्टर में अभिनेता की तस्वीर को रतन टाटा की तस्वीर के साथ देखा जा सकता है। अभिनेता ने पुष्टि की कि यह खबर गलत है और सिर्फ फैंस की भावना के चलते ऐसी चर्चा हो रही है।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि ऐसी कोई परियोजना पाइपलाइन या बातचीत के दौर में नहीं है। एक फैन ने पूछा, '@ActorMadhavan क्या यह सच है कि आप रतन टाटा की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं ?? अगर ऐसा होता है, तो यह बहुत लोगों के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा होगी।'

इसका उत्तर देते हुए, आर. माधवन ने उल्लेख किया, 'दुर्भाग्य से यह सच नहीं है। यह सिर्फ एक इच्छा थी और कुछ फैंस ने पोस्टर बनाया था। ऐसी कोई परियोजना पाइपलाइन में भी नहीं है या इस पर चर्चा नहीं की जा रही है।' नीचे देखें रतन टाटा की फिल्म में आर. माधवन के रोल को लेकर वायरल ट्वीट।

नीचे वायरल ट्वीट देखें-

यूजर में से एक ने यह भी पूछा कि अभिनेता ने थ्रिलर निशब्दम् क्यों साइन की क्योंकि फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। इसका जवाब देते हुए माधवन ने कहा, 'अच्छा आप कुछ जीतते हैं। आप कुछ खो देते हैं .. मैं क्या कह सकता हूं .. हम अपनी पूरी कोशिश करते हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर