Allu Arjun Trolled: बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हो रहे अल्लू अर्जुन, नया लुक देख ट्रोलर्स बोले- 'वड़ापाव लुक'

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन की नई तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उनका वजन बढ़ा हुआ लग रहा है। इन तस्वीरों को लेकर अल्लू अर्जुन को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

Allu Arjun
Allu Arjun 
मुख्य बातें
  • अल्लू अर्जुन की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
  • इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर का वजन थोड़ा बढ़ गया है।
  • बढ़े हुए वजन के चलते अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

तेलेगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पिछले साल फिल्म पुष्पा: द राइज रिलीज होने के बाद वो रातों रात सेंसेशन बन गए और उनकी फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्म को काफी पसंद किया गया और अल्लू अर्जुन के काम की खूब तारीफ हुई। लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।  

Also Read: Pushpa 2: फिर साथ नजर आने वाले हैं फिल्म पुष्पा के कलाकार, अल्लू संग बनेगी रश्मिका की जोड़ी

यूजर्स अल्लू अर्जुन को करे रहे ट्रोल

अल्लू अर्जुन हाल ही में हैदराबाद में शूटिंग करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने प्रिंटेड टी- शर्ट और ब्लैक ट्राउजर्स पहने हुए थे। सामने आई तस्वीरों में उनका वजन पहले से थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा है, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। ट्रोलर्स ने उनके बढ़े हुए वजन के चलते उनकी फोटो पर 'मोटा' और 'मोटा भाई' जैसे कमेंट्स किए। यहां तक कि कुछ ट्रोलर्स ने हद पार करते हुए एक्टर को 'वड़ापाव' और 'वड़ापाव लुक' तक कह दिया। वहीं एक फैन ने लिखा कि इनके स्टाइल को क्या हो गया? हालांकि ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जिन्होंने एक्टर के इस लुक की तारीफ की और ट्रोलर्स को हदें पार करने के लिए लताड़ लगाई। एक यूजर ने लिखा कि एक्टर के बढ़े हुए वजन पर कमेंट करने वाले लोगों को ऐसा करना बंद करना चाहिए। तो वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि उन्होंने 'पुष्पा: द रूल' के लिए वजन बढ़ाया है।

कैसी होगी 'पुष्पा: द रूल' की कहानी

मालूम हो कि हाल ही में फिल्म 'पुष्पा: द रूल' को लेकर खबरें आईं थीं कि इसमें एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना यानी श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर वाई रवि शंकर ने इन खबरों का खंडन किया और इन्हें पूरी तरह गलत बताया।

फिल्म पुष्पा की बात करें तो इसके पहले पार्ट के क्लाइमैक्स में ही फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा हो गई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 365 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर