Priyanka Chopra से लेकर Katrina Kaif तक, इन सेलेब्‍स ने मैगजीन्‍स को बेचे अपने वेडिंग फोटोज के राइट्स

Bollywood stars who sold their wedding photos: दिग्‍गज अदाकारा कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी के वेडिंंग फोटोज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को दिए गए हैं।

Bollywood stars who sold their wedding photos
Bollywood stars who sold their wedding photos 
मुख्य बातें
  • दिग्‍गज अदाकारा कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
  • इस शादी के वेडिंंग फोटोज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को दिए गए हैं।
  • कटरीना कैफ से पहले प्रियंका चोपड़ा, अनुष्‍का शर्मा ने भी वेडिंंग फोटोज के राइट्स बेचे थे।

Bollywood stars who sold their wedding photos: दिग्‍गज अदाकारा कटरीना कैफ और विक्‍की कौशल आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों के शादी के फंक्शन 07 दिसंबर से शुरू हो गए थे जो कि आज यानी 09 दिसंबर को शादी तक चलेंगे। 06 दिसंबर को शादी के वेन्यू पर दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवार वाले और दोस्त पहुंच गए थे। 08 दिसंबर को दोनों की हल्दी और संगीत सेरेमनी हुई। 

कटरीना और विक्‍की कौशल के फैंस काफी खुश हैं क्‍योंकि लंबे इंतजार के बाद ये मौका आया है। वहीं दूसरी तरफ फैंस सोशल मीडिया पर दोनों की नई और ताजा तस्‍वीरें देखने को बेताब हैं। उनकी मेहंदी, हल्‍दी की रस्‍म हो चुकी है लेकिन अभी कोई तस्‍वीर सामने नहीं आई हैं। इस शादी की हर चीज को सीक्रेट रखा गया है। कैट-विक्की की शादी में शरीक होने के लिए एक सीक्रेट कोड दिया गया है। यह कोड उन्हीं मेहमानों को बताया गया, जिन्हें शादी का इंविटेशन है। इतना ही नहीं, गेस्ट जिस होटल के कमरे में ठहरे हैं, वहां भी सेम कोड सिस्टम है। 

मोबाइल के इस्‍तेमाल की मनाही है। ऐसे में किसी भी तस्‍वीर के लीक होने की संभावनाएं कम हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी के वेडिंग फोटोज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को दिए गए हैं। विक्की-कैटरीना ने अपनी वेडिंग के फोटोज राइट्स एक इंटरनेशल मैगजीन को बेचने का फैसला किया है। विक्की-कैटरीना ने इस डील से करोड़ों को मुनाफा भी कमाया है। विक्की-कैटरीना की मैगजीन की इस डील की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। 

प्रियंका चोपड़ा ने भी बेचे थे राइट्स

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने भी राजस्थान के उमेद भवन में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी उन्होंने भी अपनी वेडिंग फोटोज के राइट्स वोग मैगजीन को बेचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका के ये राइट्स लगभग ढाई मिलियन डॉलर में बिके थे। 

विराट- अनुष्‍का ने भी अपनाया चलन

वेडिंग फोटोज के राइट्स बेचने वाले चलन को विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने भी फॉलो किया था। इन दोनों ने अपनी शादी के इनसाइड फोटोज और प्री वेडिंग रस्‍मों के फोटोज के लिए एक मैगजीन से डील की थी। 

प्रीति जिंटा के फोटोज भी बिके 

प्रीति जिंटा ने लॉस एंजिलिस में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। प्रीति जिंटा ने अपनी शादी की तस्‍वीरों की नीलामी की थी और उससे आई धनराशि एक फाउंडेशन को दी गई जो बच्‍चों की शिक्षा और वृद्धाश्रम की दिशा में काम करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर