Prithviraj Trailer: 'हिंदुस्तान का शेर' बन दहाड़े सम्राट पृथ्वीराज चौहान, दमदार डायलॉग्स से भरा है नया ट्रेलर

Prithviraj Movie trailer: अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। युद्ध में अक्षय कुमार तलवारबाजी और धनुष बाण चलाते हुए भी नजर आ रहे हैं। यहां देखें फिल्म का दूसरा ट्रेलर...

Prithviraj Trailer
Prithviraj Trailer 
मुख्य बातें
  • पृथ्वीराज का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • पृथ्वीराज चार जून 2022 को रिलीज होगी।
  • ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और युद्ध सीन दिखाए हैं।

Prithviraj Hindustan Ka Sher Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले ट्रेलर की तरह दूसरे ट्रेलर में भी जबदस्त एक्शन, युद्ध सीन और सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता को दिखाया गया है। इसके अलावा ट्रेलर में सोनू सूद, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर भी नजर आ रहे हैं। 

पृथ्वीराज के ट्रेलर का नाम हिंदुस्तान का शेर रखा गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मोहम्मद गौरी दिल्ली में कब्जा करने के लिए योजना बना रहा है।  पृथ्वीराज चौहान अपने दरबार में महिलाओं को सम्मान दे रहे हैं। इसके अलावा पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता के बीच शादी के सीन भी दिखाए गए हैं। इसके अलावा तराइन का युद्ध, काका कान्हा और चंद्र वरदाई की वीरता भी ट्रेलर में दिखाई है। युद्ध में अक्षय कुमार तलवारबाजी और धनुष बाण चलाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं, आखिरी सीन में पृथ्वीराज शेर से लड़ते भी नजर आए हैं।

Also Read: करणी सेना की नई डिमांड, 'अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का टाइटल करें सम्राट पृथ्वीराज चौहान'

35 करोड़ रुपए में तैयार हुआ महल वाला सेट
पृथ्वीराज के दोनों ट्रेलर में भव्य सेट, शानदार कॉस्ट्यूम भी दिखाए गए हैं। 300 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म में महल से लेकर दरबार और बाजार के सेट बनाने में 35 करोड़ रुपए लगे हैं। इसके अलावा वॉर सीक्वेंस की शूटिंग करने में 10 से 12 दिन लगे हैं। यु्द्ध के सारे सीक्वेंस राजस्थान में शूट किए गए हैं। युद्ध के सीन में 300 से 400 जूनियर आर्टिस्टों ने काम किया है। सैनिक की तलवार, ढाल समेत अन्य शस्त्र को 19 अलग-अलग ट्रकों से अलग से लाया जाता था। 

पृथ्वीराज फिल्म तीन जून 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार ने असली शेर से लड़ाई की है। शेर की लड़ाई के लिए मेकर्स अफ्रीका गए थे। जहां पर शेर के आगे क्रोमा रखकर जंप शॉट कैप्चर किए गए। इसके बाद अक्षय कुमार को उसमें रिप्लेस किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर