पृथ्वीराज से लाल सिंह चड्ढा और गणपत तक, इन मेगा फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर इस साल होगी कड़ी टक्कर

5 box office clashes 2022 full list: इस साल कई मेगा बजट मूवी आपस में टकराती दिखेंगी। बॉक्स ऑफिस पर अब कई बड़े स्टार्स की फिल्मों का आमना-सामना होगा। यहां जानें साल 2022 के 5 सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस क्लैश...

5 box office clashes 2022 Prithviraj to Laal Singh Chaddha and Cirkus Vs Ganpath and Merry Christmas full list upcoming
बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी ये फिल्में। 
मुख्य बातें
  • इस साल कई मेगा बजट मूवी आपस में टकराती दिखेंगी।
  • बॉक्स ऑफिस पर अब कई बड़े स्टार्स की फिल्मों का आमना-सामना होगा।
  • जानें साल 2022 के 5 सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस क्लैश।

Big box office clashes 2022: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के बीच क्लैश का सिलसिला हर बीतते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। इस साल भी कई मेगा बजट मूवी आपस में टकराती दिखेंगी। बॉक्स ऑफिस पर अब कई बड़े स्टार्स की फिल्मों का आमना-सामना होगा। यहां जानें साल 2022 के 5 सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस क्लैश...

पृथ्वीराज vs मेजर vs विक्रम 
ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस की बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि कई साउथ की फिल्में अब पूरे भारत में अच्छा कारोबार कर रही हैं। हमने पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 जैसी फिल्मों को जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए देखा। ऐसे में कहीं ना कहीं साउथ फिल्में बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कॉम्पटीशन हैं। 3 जून को अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की भिड़ंत सई मांजरेकर और आदिवी शेष की मेजर से हो रही है। साथ ही इसी दिन कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल की विक्रम भी हो रही है।

पढ़ें - विवेक अग्रिहोत्री ने दी कार्तिक आर्यन को भूल भुलैया-2 के लिए बधाई, बोले- 'अपने काम को बोलने दें और एकला चलो रे'

लाल सिंह चड्ढा vs रक्षा बंधन
11 अगस्त यानि कि स्वतंत्रता दिवस वीकेंड पर आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों की नजर है। इस दिन आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है, जो कि अक्षय कुमार रक्षा बंधन से टकराएगी। 

शाबाश मिठू vs फोनभूत 
15 जुलाई को भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश होगा। तापसी पन्नू इस दिन मिताली दोराई राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' लेकर आ रही हैं। जिसका मुकाबला सिद्धांत चतुर्वेदी, कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर की फोन भूत से होगा। देखते हैं कौन 'जीतता है'?

थैंक गॉड vs एक विलेन रिटर्न्स 
29 जुलाई को एक विलेन रिटर्न्स आ रही है। जिसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया नजर आएंगे। फिल्म का क्लैश सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और कियारा आडवाणी की एक विलेन रिटर्न्स से होगा।

सर्कस vs गणपथ vs मेरी क्रिसमस 
2022 का आखिरी महीना भी धमाकेदार होगा। 23 दिसंबर को इस साल क्रिसमस वीकेंड पैक लग रहा है क्योंकि इस दिन 3 बड़ी रिलीज हैं। कैटरीना कैफ की मेरी क्रिसमस , रणवीर सिंह की सर्कस और टाइगर श्रॉफ की गणपथ का आमना-सामना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर