Radhey Shyam Release Date: प्रभाष पर लगा बड़ा दांव, राधे श्‍याम के साथ 2022 की फ‍िल्‍मों का ऐलान शुरू

Prabhas Radhey Shyam Film Release Date 2022: बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम साल 2022 के पहले ही महीने में रिलीज होगी। इसी डेट की घोषणा कर दी गई है, फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं।

Prabhas radhe shyam film release date announcement
प्रभास की राधे श्याम फिल्म रिलीज डेट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम की नई रिलीज डेट
  • एक नया पोस्टर शेयर करते हुए निर्माताओं ने की घोषणा
  • एक और दिग्गज साउथ स्टार महेश बाबू से होगी प्रभास की फिल्म की टक्कर

मुंबई: राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम को नई रिलीज़ डेट मिल गई है। यूवी क्रिएशंस, प्रोडक्शन हाउस ने प्रभास की विशेषता वाला एक नया पोस्टर साझा करते हुए इस बात की घोषणा की है। पोस्टर के मुताबिक राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को संक्रांति के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म साउथ के एक और बड़े स्टार महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा से बॉक्सऑफिस पर टक्कर लेगी।

इससे पहले प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम आज 30 जुलाई 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण, फिल्म की रिलीज़ को स्थगित करना पड़ा। आज, निर्माताओं ने एक पोस्टर के साथ एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

पोस्टर को साझा करते हुए, यूवी क्रिएशंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा, 'नया साल। नई शुरुआत। और एक नई रिलीज की तारीख! #राधेश्याम मकर संक्रांति, 14 जनवरी 2022 पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।'

नए पोस्टर में, प्रभास एक काले रंग के ब्लेज़र में हाथ में सूटकेस लिए हुए हैंडसम लुक में नजर आ रहे हैं। जहां वह विक्रमादित्य नाम के एक ज्योतिषी की भूमिका निभाते दिखेंगे, वहीं पूजा हेगड़े को प्रेरणा के रूप में देखा जाएगा।

prabhas radhe shyam new poster and release date

बता दें कि परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित महेश बाबू की आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा भी संक्रांति 2022 पर सिनेमाघरों में उतरेगी। इन दो बड़े बजट की और दो बड़े साउथ सुपरस्टार्स की फिल्मों के साथ यह बॉक्स ऑफिस पर एक दिलचस्प टक्कर होगी।

सरकारू वारी पाटा की शूटिंग तेज गति से चल रही है जबकि राधे श्याम की शूटिंग पूरी होने वाली है। कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के कारण, देश भर के सिनेमाघर बंद हैं और अभी तक पूरी क्षमता से फिर से खोले जाने का दर्शकों को इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर