Prabhas Home Pics: 60 करोड़ के इस आलीशान घर में रहते हैं 'बाहुबली' प्रभास, अंदर ही है स्वीमिंग पूल और जिम

Baahubali prabhas home inside pics: बाहुबली सीरीज की फ‍िल्‍मों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले एक्‍टर प्रभास असल जिंदगी में भी किसी महाराजा से कम नहीं। वह जिस घर में रहते हैं वह महल जैसा है।

Prabhas
Prabhas 

मुख्य बातें

  • बाहुबली फेम प्रभास जीते हैं काफी लग्‍जरी लाइफ
  • हैदराबाद के पॉश इलाके में है उनका आलीशान घर
  • 60 करोड़ रुपये के आसपास है इस घर की कीमत

Baahubali prabhas home inside pics: बाहुबली सीरीज की फ‍िल्‍मों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले एक्‍टर प्रभास असल जिंदगी में भी किसी महाराजा से कम नहीं। बाहुबली जैसी फ‍िल्‍मों ने प्रभास को ऐसी शोहरत दी जो हर किसी को नसीब नहीं होती। फैंस ने प्रभास को सिर-आंखों पर बिठाया। इन फ‍िल्‍मों के बाद प्रभास हिंदी बेल्‍ट में भी खूब चर्चित हो गए। प्रभास साउथ के हाइएस्ट पेड एक्टर में से एक है। यही वजह है कि प्रभास बेहद लग्‍जरी लाइफ स्‍टाइल जीते हैं। वह ऐसी ऐसी महंगी चीजों के शौकीन हैं जिन्‍हें छूना तक बहुतों के बस में नहीं होता है। 

प्रभास जिस घर में रहते हैं वह महल जैसा है। प्रभास का ये आलीशान बंगला हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में है जिसे उन्‍होंने 2014 में खरीदा था। सभी सुविधाओं से युक्‍त इस बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपये है। प्रभास के घर में स्वीमिंग पूल से लेकर एक शानदार जिम तक मौजूद है। अगर केवल जिम की ही बात करें तो उसमें 1.5 करोड़ रुपये के विदेशों से इक्विपमेंट लाकर लगाए गए हैं। इस घर का गार्डन ऐसा है कि हर किसी का वहां बैठकर वक्‍त बिताने का दिल चाहे। सोशल मीडिया पर उनके घर की इनसाइड फोटोज अक्‍सर सामने आती रहती हैं। 



प्रभास की नेट वर्थ की बात करें तो उनकी कुल नेट वर्थ 160 करोड़ रुपये से ज्‍यादा है। प्रभास कई कंपनियों के ब्रैंड एंबेसडर भी हैं और इसके लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं। साल 2017 में प्रभास फोर्ब्स की टॉप 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट में 22वें पायदान पर थे। वह इकलौते ऐसे तेलुगु सुपरस्टार थे जिन्‍होंने इस सूची में जगह बनाई थी।  





बता दें कि प्रभास ने साल 2002 में फ‍िल्‍म ईश्वर के साथ अपना फिल्म करियर शुरू किया था। साल 2003 में वह फ‍िल्‍म राघवेन्द्र में नजर आए। 2004 में वे फ‍िल्‍म वर्धन में दिखाई दिए। साल 2005 में वह पहली बार बाहुबली फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की फ‍िल्‍म छत्रपति में भूमिका निभाई और छा गए। इस फ‍िल्‍म में उन्होंने गुंडों द्वारा शोषित एक शरणार्थी की भूमिका निभाई थी। ये फ‍िल्‍म 50 से ज्‍यादा  सिनेमाघरों में 100 दिन तक चली थी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर