Porn Star पीटर नार्थ पर पत्‍नी का आरोप, वो हमेशा पीछे से वार करता था, एक नहीं कई बार चोटें आईं

अश्‍लील फ‍िल्‍मों के हीरो, पोर्न स्‍टार पीटर नार्थ इन दिनों मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। उन पर उनकी पत्‍नी नाडिया नार्थ ने बलात्‍कार, मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं।

Peter North and Nadia North
Peter North and Nadia North  

मुख्य बातें

  • पोर्न स्‍टार पीटर नार्थ इन दिनों मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं।
  • पत्‍नी नाडिया नार्थ ने बलात्‍कार, मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं।
  • नाडिया ने अपने आरोप में कहा है कि पीटर ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार उसको घायल किया।

Peter North and Nadia North Case: अश्‍लील फ‍िल्‍मों के हीरो, पोर्न स्‍टार पीटर नार्थ इन दिनों मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। उन पर उनकी पत्‍नी नाडिया नार्थ ने बलात्‍कार, मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। पीटर के खिलाफ सबूत भी मौजूद हैं जो यह बताते हैं कि उन्‍होंने घटनाओं को अंजाम दिया। इन सबूतों के मिलने के बाद उनका फंसना तय है। डेली बीस्ट की रिपोर्ट की मानें तो पीटर ने इस घटना को अंजाम अपने न्यूपोर्ट बीच स्थित घर पर किया। सबूत की बात करें तो साल 2018 की एक रिकॉर्डिंग मिली है जिसमें पीटर अपनी पत्‍नी को धक्‍का देकर जमीन पर गिराते हैं और उसके सिर पर वार करते हैं। 

वहीं पीटर नार्थ पर आरोप लगाते हुए नाडिया ने कहा है कि जब उन्‍होंने पीटर से अलग होने का मन बनाया था तब उसने मारपीट और रेप जैसी घटना को अंजाम दिया। नाडिया ने बताया कि एक बार पीटर ने उसके मुंह में गोलियां डाल दी थीं जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। साल 2018 की रिकॉर्डिंग में पीटर बेहोश हो चुकी नाडिया से बात करता दिख रहा है। वह खुद इस बात को स्‍वीकार रहा है कि एक बार तो उसने नाडिया को लगभग मार ही डाला था। 

एक नहीं कई बार पीटर ने किया वार
नाडिया ने अपने आरोप में कहा है कि पीटर ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार उसको घायल किया। 27 मार्च 2017 से लेकर 15 जून 2019 तक पीटर ने 11 बार नाडिया को मारा। मारपीट से नाडिया को स्पाइन इंजरी हुए, उनके रिब्स टूटे और सर पर गंभीर चोट आईं। 2019 में नाडिया ने पीटर के खिलाफ शिकायत की थी और उसे 2 बार अरेस्‍ट भी किया गया था। 

ऐसे वार करता था पीटर
नाडिया ने बताया कि पीटर की आदत रही कि वह हमेशा पीछे से वार करता था। मैं कभी नहीं समझ पाई कि वो क्‍या करेगा। मुझे अब दौरे पड़ते रहते हैं क्‍योंकि उसने मुझे कई बार मारा। यह सब शादी के कुछ समय बाद ही शुरू हो गया था। पीटर और नाडिया ने साल 2015 में पहली बार मुलाकात की थी और साल 2017 में कपल ने शादी कर ली। दोनों ने शादी के बाद कई एडल्‍ट फ‍िल्‍में बनाईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर