Chhattisgarh: कॉपी चेक करने के बहाने छात्राओं को पोर्न वीडियो दिखाता था शिक्षक, करता था अश्लील हरकतें

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 20, 2021 | 09:38 IST

Chhattisgarh Crime News:छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक टीचर ने अपनी छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की है। आरोपी शिक्षक छात्राओं को पोर्न वीडियो दिखाता है। 

Teacher used to show porn videos to minor girl students in Chhattisgarh, arrested by police
कॉपी चेक करने के बहाने छात्राओं को पोर्न दिखाता था टीचर 

मुख्य बातें

  • छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक कलयुगी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • आरोपी शिक्षक नाबालिग छात्राओं को दिखाता था पोर्न वीडियो
  • आरोपी शिक्षक बहाने से बुलाकर छात्राओं से करता था अश्लील हरकत

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कवर्धा (Kawardha, Chhattisgarh) जिले पुलिस ने एक कलयुगी शिक्षक को गिरफ्तार किया है। शिक्षक पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने तथा पॉर्न दिखाने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। आरोपी शिक्षक के खिलाफ लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कदम उठाया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सिल्हाटी का रहने वाला आरोपी शिक्षक शिवप्रसाद देवागन गांव के प्राथमिक शाला में पदस्थ है।

लगे हैं ये गंभीर आरोप
शिक्षक शिव प्रसाद पर आरोप है कि वह चौथी और पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्राओं को कॉपिया चैक करने के बहाने स्कूल में बुलाता था और अश्लील हरकतें करता था। कुछ दिन पहले आरोपी ने स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो दिखा दिए। इसके बाद आरोपी शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की जिसकी सूचना छात्रा ने अपने परिजनों को दे दी। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जांच में पता चला है कि आरोपी इस तरह की गंदी हरकतें अन्य छात्राओं के साथ भी करता था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए हर तथ्य की बारीकी से जांच करने के लिए एक टीम का गठन किया है। आरोपी शिक्षक की उम्र 29 साल बताई जा रही है जिसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आऱोपी के इतिहास को भी खंगालने में लगी हुई है। आरोपी का मोबाइल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और उसकी भी जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर