पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मिली बेल, पत्नी ने हनीमून पर लगाया- छेड़छाड़ और धमकी का आरोप

Poonam Pandey husband bail: पूनम पांडे और सैम बॉम्बे हनीमून से वापस भी नहीं लौटे हैं। इसी बीच पूनम ने अपने पति पर 'छेड़छाड़' का आरोप लगाया है...

Sam Bombay Poonam Pandey husband granted bail after molest Police complaint
पति के साथ पूनम पांडे। 

मुख्य बातें

  • पूनम पांडे ने 1 सितंबर को प्राइवेट सेरेमनी में सैम बॉम्बे के साथ शादी की थी।
  • कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे और सैम बॉम्बे हनीमून के लिए गोवा के रवाना हो गए थे।
  • पूनम पांडे मुंबई पुलिस के पास पहुंचीं और उन्होंने अपने पति पर 'छेड़छाड़' का आरोप लगाया है।

मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने 1 सितंबर को मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में सैम बॉम्बे के साथ शादी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे और सैम बॉम्बे हनीमून के लिए गोवा के रवाना हो गए थे। इस दौरान शादी के बाद पहली बार कपल को एपरपोर्ट पर देखा गया था।

अभी पूनम पांडे और सैम बॉम्बे हनीमून से वापस भी नहीं लौटे हैं और कपल के जुड़ी शॉकिंग खबर सामने आई है। पूनम पांडे मुंबई पुलिस के पास पहुंची हैं और उन्होंने अपने पति पर 'छेड़छाड़' का आरोप लगाया है। यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई, जहां पूनम एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सैम बॉम्बे को फिलहाल जमानत दे दी गई है। सैम ने 20,000 रुपये जमानत राशि दी है। उन्हें बुधवार से चार दिनों के लिए जमानत मिली है, जिसके खत्म होते ही उनको कैनाकोना पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट करना होगा।

कैनाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण ने कल खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पूनम पांडे ने सोमवार देर रात एक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें दावा किया गया कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें धमकी दी। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि पीड़ित को अनिवार्य चिकित्सा परीक्षणों के अधीन किया गया था।

एक हफ्ते पहले पूनम पांडे ने अपनी शादी से एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, 'आपके साथ सात जीवन भर की तलाश है।' जिस पर सैम ने लिखा था, 'बिलकुल मिसेज बॉम्बे।' सैम और पूनम पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर