Poonam Pandey Arrest: पूनम पांडे मुंबई में हुईं गिरफ्तार, कॉन्ट्रोवर्शियल मॉडल ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन

Mumbai Police Arrested Poonam Pandey: खबर है कि पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है। कॉन्ट्रोवर्शियल मॉडल पूनम को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वजह से गिरफ्तार किया गया है...

Controversial model Poonam Pandey arrested for lockdown violation
पूनम पांडे।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पूनम पांडे अक्‍सर हॉट फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।
  • पूनम पांडे को मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया है।
  • पूनम की गिरफ्तारी की कारण लॉकडाउन के नियमों से जुड़ा हुआ है।  

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अक्‍सर हॉट फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं जिससे तहलका मच जाता है। अब खबर आ रही है कि पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसका कारण भी चौंकाने वाला है।  
कॉन्ट्रोवर्शियल मॉडल पूनम को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वजह से मुंबई में गिरफ्तार किया गया है। पूनम आज शाम लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करती पाई गईं और इसी वजह से उन्हें 8:05PM पर मरीन ड्राइव थाना की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। पूनम पांडे के साथ पुलिस ने एक और शख्स को भी गिरफ्त में लिया है। 


पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनके हॉट और बोल्ड अवतार को काफी पसंद करते हैं। उनका इंस्टाग्राम तमाम फोटो और वीडियोज से भरा हुआ है। तीस लाख लोग उन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं। पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म नशा से पूनम पांडे ने डेब्यू किया था। करीब 5 फिल्में कर चुकीं पूनम ने टीवी सीरियल में भी काम किया है। 2015 में उन्होंने एक टीवी शो किया था। 


फ‍िल्‍म नशा में नजर आईं पूनम पांडे अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों रहती हैं। बता दें कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। बीसीसीआई के मना करने और लोगों की नाराजगी के बाद उन्होंने यह नहीं किया था। पूनम पांडे चर्चा में बने रहने के ल‍िए अक्‍सर ऐसा कुछ करती रहती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर