Poonam Pandey Leaves For Honeymoon: पति के साथ हनीमून के ल‍िए रवाना हुईं पूनम पांडे, एयरपोर्ट पर ऐसा था अंदाज

Poonam Pandey Leaves For Honeymoon with Husband Sam Bombay: बॉलीवुड अदाकारा पूनम पांडे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से शादी की थी और अब वह हनीमून मनाने के ल‍िए न‍िकल गई हैं।

Poonam Pandey Leaves For Honeymoon
Poonam Pandey Leaves For Honeymoon 

मुख्य बातें

  • पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली है।
  • पूनम ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण हमने ये प्राइवेट सेरेमनी रखी।
  • अब पति सैम बॉम्‍बे के साथ हनीमून के ल‍िए रवाना हुईं पूनम पांडे

Poonam Pandey Leaves For Honeymoon with Husband Sam Bombay: बॉलीवुड अदाकारा पूनम पांडे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से शादी की थी। उनके फैंस को तब खबर हुई जब शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। इन तस्‍वीरों और शादी की खबर से पूनम पांडे ने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। अब वह अपने पति सैम बॉम्‍बे के साथ हनीमून मनाने के ल‍िए न‍िकल गई हैं। एयरपोर्ट पर पूनम और उनके पति स्‍पॉट किए गए। 

एयरपोर्ट से जो तस्‍वीरें सामने आई हैं, उसमें पूनम पांडे बेहद खुश नजर आ रही हैं। वह पैंट और टॉप पहने हुए और मास्‍क लगाए हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति ब्‍लैक टॉप- ब्‍लेजर और ब्‍लू डेनिम में दिखाई दे रहे हैं। उन्‍होंने भी कोरोना संक्रमण के चलते मास्‍क लगाया हुआ है। खासबात ये है कि बोल्‍ड अंदाज के ल‍िए मशहूर पूनम पांडे तस्‍वीरों में नवविवाहित की तरह दिख रही हैं। उनके हाथों में चूड़ा, गले में मंगल सूत्र और मांग में सिंदूर नजर आ रहा है। 

पूनम पांडे और उनके पति एयरपोर्ट से हनीमून मनाने निकल तो गए हैं लेकिन उनकी डेस्टिनेशन क्‍या है, ये जानकारी फ‍िलहाल नहीं है लेकिन जैसी ही वह डेस्टिनेशन पर पहुंचेंगी तो तस्‍वीरें जरूर साझा करेंगी। फैंस को उनकी हनीमून फोटोज का बेसब्री से इंतजार है। 

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी 
पूनम पांडे ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया कि- 'मैं सैम को तीन साल से जानती हूं। हम पिछले दो साल से लिव इन में रह रहे हैं। मेरी और सैम की मुलाकात एक प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी। इसके बाद सभी कुछ एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म की तरह हुआ।' पूनम पांडे आगे कहती हैं- 'हम दोनों कई मामलों में एक जैसे हैं। वह मेरा बेस्ट फ्रेंड है। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दोनों इतने करीब हैं कि एक दूसरे के मन में क्या है, इसे काफी अच्छी तरह से पढ़ लेते हैं।'

पूनम पांडे ने शादी के बाद दो तस्‍वीरें खुद इंस्‍टाग्राम पर शेयर कीं जिसमें वह दुल्‍हन के लिबास में नजर आईं और सैम बॉम्बे के दूल्‍हा बने नजर आए थे। पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं। इसके बाद सैम बॉम्बे ने भी एक फोटो शेयर किया और उन्‍होंने कैप्शन में लिखा, 'मिस्टर और मिसेज बॉम्बे। इससे पहले जुलाई महीने में पूनम पांडे ने अचानक सगाई करके भी फैंस को चौंका दिया था। उन्‍होंने सगाई की अंगूठी के साथ फोटो शेयर की थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर