Poonam Pandey की स्‍टोरी में आया ट्व‍िस्‍ट, पति पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद पोस्‍ट क‍िया ये वीड‍ियो

Poonam Pandey Sam Bombay Video: पूनम पांडे ने पति सैम के खिलाफ मामला दर्ज कराकर शोषण और बुरी तरह मारपीट का आरोप लगाया था। अब अभिनेत्री ने पति को माफ कर दिया है...

Poonam Pandey Sam Bombay Romantic Video Putting Domestic Violence Behind
पूनम पांडे और सैम अहमद बॉम्बे। 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री पूनम पांडे ने पति सैम पर गंभीर आरोप लगाते हुए सबको चौंका दिया था।
  • शादी के दो सप्ताह के भीतर ही पूनम पांडे ने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगा दिया था।
  • पुलिस शिकायत के बाद पूनम पांडे के पति सैम को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

10 सितंबर को अभिनेत्री पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे के साथ शादी की थी। पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी दी थी। इसके बाद दोनों को हनीमून के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि इसी दौरान अभिनेत्री पूनम पांडे ने सैम पर गंभीर आरोप लगाते हुए सबको चौंका दिया था। शादी के दो सप्ताह के भीतर ही पूनम पांडे ने सैम अहमद बॉम्बे पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। 

कथित तौर पर पूनम पांडे के पति सैम को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था और अगले दिन जमानत पर रिहा कर दिया गया था। पूनम ने कई आरोप लगाए जैसे कि सैम बॉम्बे ने उन्हें इतना पीटा कि अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालांकि अब इन सब बातों को पीछे छोड़ते हुए पूनम पांडे और सैम अहमद बॉम्बे एक हो गए हैं। दोनों ने फिर से साथ रहने का निर्णय लिया है। अब पूनम पांडे ने पति सैम के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों साथ में लवी-डवी मूमेंट्स शेयर करते दिख रहे हैं। 

पूनम पांडे ने हाल ही में सैम के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसका कैप्शन उन्होंने - Mr & Mrs Bombay दिया है। 

मारपीट के बाद पति ने मांगी थी पूनम पांडे से माफी
पूनम पांडे ने पति सैम के खिलाफ मामला दर्ज कराकर शोषण और बुरी तरह मारपीट का आरोप लगाया था। बाद में अभिनेत्री ने यह कहते हुए केस वापस ले लिया था कि उनका पति 'रो रहा है' और 'सॉरी' कह रहा है। पूनम ने खुलासा किया था कि उन्हें दो दिन पहले अस्पताल से छुट्टी मिली थी। केस करने के पीछे की घटना को याद करते हुए पूनम ने कहा था कि उनको बहुत बुरी तरह से पीटा गया था और उन्हें इस बात तक का होश और जानकारी नहीं थी कि वह कितने दिनों से अस्पताल में रहीं।


कौन हैं सैम अहमद बॉम्बे
सैम अहमद बॉम्बे ऐड- फिल्ममेकर है और कई नामी सितारों के साथ ऐड फिल्म में काम कर चुके हैं। सैम ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया और क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ काम किया है। 36 साल के सैम का जन्म 27 जनवरी, 1984 को मुंबई में हुआ था जबकि वो दुबई में पले बढ़े और वहीं से अपनी पढ़ाई भी पूरी की। पूनम पांडे, सैम की दूसरी पत्नी हैं। पूनम से पहले उन्होंने मॉडल एली अहमद से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं। बेटा ट्रॉय बॉम्बे और बेटी टीया बॉम्बे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर