'अगस्त 2013 में था श्रीलंका में', पायल घोष के आरोपों पर पुलिस के सामने बोले अनुराग कश्यप

एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा यौन शोषण के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगाए सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

Anurag Kashyap, Payal Ghosh
Anurag Kashyap, Payal Ghosh 

मुख्य बातें

  • पायल घोष मामले में अनुराग कश्यप से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है।
  • अनुराग कश्यप ने सभी आरोपों से इंकार किया है।
  • अनुराग कश्यप ने कहा कि वह काफी वक्त से पायल से नहीं मिले हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष के मामले में अनुराग कश्यप वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए पेश हुए थे। इस पूछताछ में अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है। अनुराग ने ये भी कहा कि जिस वक्त की घटना बताई जा रही है, उस वक्त वह श्रीलंका में थे।

अनुराग कश्यप गुरुवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। अब वकील ने बयान जारी कर कहा कि- 'अनुराग कश्यप ने पुलिस को दिए अपने बयान में किसी भी गलत काम को नकारा है। अपने बयान के सपोर्ट में उन्होंने कई डॉक्यूमेंट्स भी दिखाए हैं।  इससे पता चलता है कि पायल घोष के आरोप झूठे हैं। 

वकील के मुताबिक अनुराग कश्यप ने डॉक्यूमेंट्स भी दिखाए हैं। अगस्त 2013 में वह अपनी शूटिंग के सिलसिले से श्रीलंका में थे। अनुराग कश्यप ने कहा कि वह घटना हुई नहीं है। अगस्त 2013 की इस घटना को शिकायतकर्ता ने जोर-शोर से उछाला है। इसका उद्देश्य अनुराग कश्यप की छवि को नुकसान पहुंचाना है।'

Anurag Kashyap  (Twitter/ ANI)

जारी किया था बयान 
अनुराग कश्यप ने इससे पहले भी अपनी वकील प्रियंका खिमानी के जरिए बयान जारी किया था। अनुराग ने कहा था- 'ये सभी आरोप झूठे और दुर्भावना से भरे हैं। कहा जा रहा है कि मीटू मूमेंट का इस्तेमाल कुछ लोग अपने निजी हितों को साधने के लिए  कर रहे हैं। 

अनुराग की वकील ने अपने बयान में आगे कहा- 'मी टू को केवल चरित्र हरण का एक औजार बना दिया है। ऐसे झूठे आरोप इस मूमेंट को छोटा करता है। मैंने अपने क्लाइंट को उनके सभी कानूनी अधिकारों की जानकारी दे दी है। वह इसका पूरा इस्तेमाल करेंगे।'

Anurag Kashyap

Anurag Kashyap

पायल ने कही थी ये बात
 पायल घोष ने कहा- 'मैं और अनुराग फेसबुक दोस्त थे। ये अप्रिय घटना अनुराग कश्यप के यारी रोड स्थित घर पर हमारी तीसरी मुलाकात के दौरान हुई। उन्होंने मुझे अपने घर पर बुलाया और जबरदस्ती की है। मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि मुझे जाने दें। इसके बाद उसने कई बार टेक्स्ट भेजा और बुलाया, लेकिन मैं गई नहीं।'

पायल घोष ने इससे पहले सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा- 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की है। नरेंद्र मोदी जी प्लीज इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें।' अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज और कल्कि कोचलीन भी आ गईं थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर