ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर किया था 1.1 करोड़ की मानहानि का केस, बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने किया खारिज

Richa Chadha- Payal Ghosh Case: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा ने एक्ट्रेस पायल घोष पर 1.1 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज किया था जिसे बॉम्‍बे हाईकोट ने सात अक्‍टूबर तक खारिज कर दिया है।

Richa Chadha defamation suit deferred by Bombay High Court
Richa Chadha defamation suit deferred by Bombay High Court  

मुख्य बातें

  • अदाकारा ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर कराया था मानहानि का केस
  • बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने खार‍िज कर द‍िया है 1.1 करोड़ की मानहानि का केस
  • अनुराग कश्‍यप वाले मामले में पायल घोष ने ल‍िया था ऋचा का नाम

Richa Chadha- Payal Ghosh Case: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा ने एक्ट्रेस पायल घोष पर 1.1 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज किया था जिसे बॉम्‍बे हाईकोट ने सात अक्‍टूबर तक खारिज कर दिया है। कोर्ट की तरफ से ऐसा उत्तरदाताओं को नोटिस नहीं दिए जाने को लेकर किया गया है। 

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। पायल घोष में अपने आरोपों में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल जैसी एक्ट्रेस का नाम लिया था। ऋचा चड्ढा ने अपने वकील के जरिए बयान जारी कर पायल के खिलाफ लीगल एक्शन की बात कही थी और उन पर 1.1 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज कराया था। 

ऋचा चड्ढा के वकील ने कहा था- 'मेरी क्लाइंट ऋचा चड्ढा तीसरी पार्टी द्वारा अपना नाम बेवजह, झूठे तरीके से विवादों में घसीटने की निंदा करती हैं। मेरी क्लाइंट का मानना है कि महिलाओं को न्याय मिलना चाहिए। इसके लिए कई कानून है, जो वर्कप्लेस में उनके अधिकारों को सुरक्षित रखते हैं। किसी भी महिला को इस स्वतंत्रता का गलत फायदा नहीं उठाना चाहिए और दूसरी महिला का शोषण नहीं करना चाहिए।' 

पायल ने लगाए थे ये आरोप 

पायल घोष ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर पर बुलाया था और जबरदस्ती की थी। अनुराग कश्यप ने मेरी सलवार-कमीज खोलने की कोशिश की थी। पायल घोष के मुताबिक- 'अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा था कि ये एक नॉर्मल बात है क्योंकि दूसरी एक्ट्रेस जैसे हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा, माही गिल, जिनके साथ उन्होंने काम किया था वह एक फोन में आ जाती हैं।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर