जब एक्ट्रेस बनने से पहले Anushka Sharma की पीआर थीं Parineeti Chopra, मैनेज करती थीं एक्ट्रेस के इंटरव्यू

फैंस के साथ हाल ही में एएमए सेशन में, परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल में डेब्यू करने से पहले, वह बैंड बाजा बारात के लिए अनुष्का शर्मा के इंटरव्यू मैनेज करती थीं।

Parineeti Chopra and Anushka Sharma
परिणीति चोपड़ा और अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुष्का शर्मा की फिल्म लेडीज वर्सिज रिकी बहल से ही परिणीति ने किया था डेब्यू
  • एक्ट्रेस बनने से पहले बैंड बाजा बारात एक्ट्रेस की पीआर टीम का हिस्सा थीं परिणीति
  • सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए किया दिलचस्प खुलासा

मुंबई: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा मौजूदा समय में तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल में सह-कलाकार के रूप में डेब्यू करने से पहले वह अनुष्का शर्मा के इंटरव्यू मैनेज करती थीं। अनुष्का की पीआर बनने से लेकर को-स्टार बनने तक के अपने सफर को याद करते हुए परिणीति ने इसे 'कूल' बताया और बताया कि वह उस समय से पीके एक्ट्रेस को देखती आ रही हैं। परिणीति के पोस्ट में उनका जिक्र देखकर अनुष्का ने भी एक्ट्रेस को मीठे अंदाज में जवाब दिया।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी' सेशन में एक फैन ने परिणीति से उनकी 'लेडी क्रश' अनुष्का के बारे में कुछ कहने को कहा। इस पर उन्होंने बॉलीवुड में अपने सफर को शेयर करते हुए जवाब दिया। परिणीति ने लिखा, 'मैं बैंड बाजा बारात' के लिए उनके इंटरव्यू को संभालने से 3 महीने के अंदर 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में उनकी सह-कलाकार बन गई। ये कितना अच्छा है ना? तब से मैंने हमेशा उन्हें सम्मान से देखा है।'

परिणीति की इस पोस्ट को अनुष्का से भी एक प्यारी प्रतिक्रिया मिली। अनुष्का ने परिणीति की स्टोरी को दोबारा पोस्ट किया और उन्हें ढेर सारा प्यार भेजा।

Anushka Sharma Parineeti Chopra

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए बता दें कि परिणीति ने यशराज फिल्म्स की लेडीज वर्सेज रिकी बहल में अनुष्का और रणवीर सिंह के साथ काम करके अपनी शुरुआत की थी। अनुष्का और परिणीति के बीच अपनी फिल्म की रिलीज के कई सालों के बाद भी उनके बीच की दोस्ती को देखकर फैंस थोड़े हैरान हुए।

इस बीच, बता दें कि परिणीति वर्तमान समय में तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं और हालिया समय में 'संदीप और पिंकी फरार' को लेकर चर्चा में भी हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद फिल्म को खूब प्यार मिला था। दूसरी ओर, अनुष्का वर्तमान में न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले वामिका और विराट कोहली के साथ यूके में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर