कंगना रनौत पर अभिनेत्री ने लगाया आरोप, बोली- उसने मुझसे छीन ली थी तनु वेड्स मनु

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पर अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने ऐसा आरोप लगाया है जो उनकी छवि खराब कर सकता है। नीतू चंद्रा ने उन पर फ‍िल्‍म छीनने का आरोप लगाया है।

Kangana Ranaut and Neetu Chandra
Kangana Ranaut and Neetu Chandra 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पर अभिनेत्री नीतू चंद्रा का आरोप
  • कंगना रनौत की वजह से तनु वेड्स मनु से वह कर दी गईं बाहर
  • इस फ‍िल्‍म के अलावा छह फ‍िल्‍मों से नीतू चंद्रा को क‍िया गया बाहर

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पर अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने ऐसा आरोप लगाया है जो उनकी छवि खराब कर सकता है। नीतू चंद्रा ने उन पर फ‍िल्‍म छीनने का आरोप लगाया है। बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का कहना है कि उन्‍हें फिल्म तनु वेड्स मनु के लिए साइन किया गया था लेकिन कंगना रनौत ने आर माधवन से सिफारिश की थी जिसके बाद उन्हें फिल्म से साइड लाइन कर दिया गया और कंगना को फिल्म में ले लिया गया। 

इस बयान के बाद नीतू चंद्रा एकाएक चर्चा में आ गई हैं। उनका बयान सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले भी कंगना रनौत पर कई सितारों ने अलग तरह के आरोप लगाए हैं लेकिन ये फ‍िल्‍म और रोल छीनने का आरोप उन पर पहली बार लगा है। अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना रनौत नीते चंद्रा के इस आरोप पर चुप तो नहीं रहने वाली हैं। हालांकि अभी तक उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया है। 

नीतू चंद्रा का कहना है कि उनके साथ से केवल तनु वेड्स मनु नहीं छीनी गई बल्कि 6 फिल्में उनसे छीन ली गईं और इस बात ने उन्‍हें काफी परेशान किया। तनु वेड्स मनु के अलावा ओय लक्की लक्की ओय जैसी फिल्में भी उनकी झोली में थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

कंगना ने की मणिकर्णिका रिटर्न्‍स की घोषणा
फिल्म धाकड़, तेजस और थलइवी को लेकर बिजी कंगना रनौत ने गुरुवार को मणिकर्णिका सीरीज की दूसरी फ‍िल्‍म की घोषणा कर दी है। कंगना रनौत ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर इस फ‍िल्‍म की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने कहा, "हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं। 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा'।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर