कंगना रनौत ने 12 साल पहले दिया था वार्डरोब मालफंक्‍शन सीन, लेकिन फिल्म से कर दिया गया था रातोंरात डिलीट

Kangana Ranaut Fashion Deleted Scenes: 2008 में आई फैशन की चर्चा कंगना रनौत पर फ‍िल्‍माए वार्डरोब मालफंक्‍शन सीन की वजह से खूब हुई थी। एक सीन के दौरान रैंप वॉक करते कंगना का टॉप फ‍िसल जाता है...

Kangana Ranaut wardrobe malfunction in Fashion Film Deleted Due To censorship
कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • कंगना अपने स्टेटमेंट्स से सुर्खियां बटोरती हैं और चर्चाओं में छा जाती हैं।
  • फ‍िल्‍म फैशन में कंगना रनौत ने ऐसी मॉडल का किरदार निभाया था जो काफी बोल्ड और बिंदास थी।
  • फ‍िल्‍म से कंगना ने फ‍िल्‍मफेयर का बेस्‍ट सपोर्ट‍िंग एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड भी जीता था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके बेबाक बयान और बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। अक्सर कंगना अपने स्टेटमेंट्स से सुर्खियां बटोरती हैं और चर्चाओं में छा जाती हैं। वैसे रियल लाइफ के साथ-साथ कंगना ऐसे किरदार को रील लाइफ में भी जी चुकी हैं। साल 2008 में आई मधुर भंडारकर की फ‍िल्‍म फैशन में कंगना रनौत ने ऐसी मॉडल का किरदार निभाया था जो काफी बोल्ड और बिंदास थी। कंगना के इस किरदार का नाम शोनाली गुजराल था। फ‍िल्‍म से कंगना ने फ‍िल्‍मफेयर का बेस्‍ट सपोर्ट‍िंग एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड भी जीता था। वैसे तो इस फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा थीं लेकिन कुछ वजहें थीं जिनसे कंगना ने खूब लाइमलाइट बटोरी थीं। फिल्म फैशन में कंगना रनौत का किरदार फेमस मॉडल का था। जो कि सक्सेस की बुलंद‍ियों को देखने के बाद ड्रग्‍स की आदी हो जाती है। 

कंगना रनौत ने दिया था वार्डरोब मालफंक्‍शन सीन
2008 में आई इस फ‍िल्‍म की चर्चा कंगना रनौत पर फ‍िल्‍माए गए वार्डरोब मालफंक्‍शन सीन की वजह से खूब हुई थी। एक सीन के दौरान रैंप वॉक करते कंगना रनौत का टॉप फ‍िसल जाता है। कंगना पर फिल्माए गए इस वार्डरोब मालफंक्‍शन का आइड‍िया र‍ियल लाइफ से लिया गया था। द‍िल्‍ली में आयोज‍ित फैशन वीक में रैंप पर ऐसा ही एक हादसा उस समय सुर्ख‍ियों में आया था। इसी को ध्यान में रखकर इस सीन को फैशन में शूट किया गया। 

सीन काटने के बाद भी प्रियंका से ज्यादा कंगना को मिला था नाम
फिल्म फैशन से कंगना के इस सीन को बाद में हटा द‍िया गया था। लेक‍िन इसकी चर्चा पूरे बॉलीवुड गलियारों में हुई। साथ ही कंगना रनौत की जबरदस्त एक्टिंग की वजह से उनको प्र‍ियंका से भी ज्‍यादा चर्चा नाम मिला था। हालांक‍ि कुछ का मत था क‍ि कंगना का किरदार ही लोगों की सहानुभूति बटोरने के लिए गढ़ा गया था। वहीं अर्जन बाजवा के साथ प्र‍ियंका चोपड़ा के बोल्‍ड सीन पर भी कैंची चली थी।

आपको बता दें, साल 2012 में भी बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को मुंबई में हुए ब्लेंडर्स प्राइड फैशन वीक के दौरान वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार होना पड़ा था। डिजायनर गेविन मिगुएल का डिजायन किया हुआ सफेद गाउन कंगना के लिए कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग हो गया था। हालांकि इस वार्डरोब मालफंक्शन से कंगना जरा भी घबराई नहीं थीं और आत्मविश्वास के साथ रैंप पर वॉक करने के साथ डिजायनर को भी सराहा था। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने हाल ही में 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग पूरी की है। 'थलाइवी' को ए.एल विजय डायरेक्ट किया है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। कंगना इन दिनों स्पाई थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में कंगना एक स्पाई की रोल में हैं। 'थलाइवी' और 'धाकड़' के अलावा कंगना 'तेजस' में फिल्म भी नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर