8 एक्ट्रेसेस जिन्होंने सलमान खान संग काम करने से किया साफ इंकार, कंगना रनौत से दीपिका पादुकोण तक हैं शामिल

Bollywood Actres Reject Salman khan Films: कुछ अभिनेत्रियों ने सलमान खान के साथ लीड अभिनेत्री की भूमिका का ऑफर ठुकराया है। जानें उन एक्ट्रेसेस के बारे में, जिन्होंने रिजेक्ट कीं सलमान की फिल्में...

Salman Khan Film Refused by These 8 Bollywood Actresses
बॉलीवुड न्यूज। 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड जगत की सभी एक्ट्रेसेस सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं।
  • कुछ अभिनेत्रियों ऐसी भी हैं जिन्होंने सलमान के साथ काम करने का ऑफर ठुकराया है।
  • जानें उन एक्ट्रेसेस के बारे में, जिन्होंने रिजेक्ट की सलमान खान की फिल्में।

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं अब सलमान खान की एक गेस्ट अपीयरेंट फिल्म को हिट बनाने के लिए कराई जाती है। यही वजह है कि बॉलीवुड जगत की सभी एक्ट्रेसेस सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं। हालांकि, कुछ अभिनेत्रियों ऐसी भी हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ लीड अभिनेत्री की भूमिका निभाने का ऑफर ठुकराया है। सलमान खान के साथ काम न करने के पीछे इन अभिनेत्रियों के अपने कारण रहे हैं। जानें उन एक्ट्रेसेस के बारे में, जिन्होंने रिजेक्ट कीं सलमान खान की फिल्में...

दीपिका पादुकोण
दीपिका बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार जब उन्हें सलमान के अपोजिट भूमिका की पेशकश की गई, तो उन्होंने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि यह किरदार बहुत छोटा है और उसका कोई महत्व नहीं है। दीपिका ने सलमान खान के अपोजिट केवल एक ही नहीं, बल्कि 5 फिल्में ठुकराई हैं। जिनमें 'सुल्तान' भी शामिल है।

ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना लंबे वक्त तक बतौर अभिनेत्री फिल्मों में एक्टिव रही हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ 'जब प्यार किसी से होता है' में अभिनय किया। फिल्म ने ठीक किया, लेकिन ट्विंकल के अपने को स्टार के बारे में कुछ रिएक्शन नहीं थे। बाद में, ट्विंकल स्क्रिप्ट के साथ चूजी हो गईं और उन्होंने सलमान खान के साथ आई मूवी के ऑफर को ठुकरा दिया। 

कंगना रनौत 
कंगना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने दम पर हिट फिल्में देने की क्षमता रखती हैं। कंगना को लगता है कि सलमान की फिल्मों में अभिनेत्रियों को कोई श्रेय नहीं दिया जाता है, कंगना इस वजह से सलमान के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं। करण के शो कॉफी विद करण में उन्होंने कहा था कि वह अपनी अपकमिंग फिल्मों में किसी भी खान अभिनेता के साथ काम करना पसंद नहीं करेंगी। 

ऐश्वर्या राय
ऐश-सलमान की प्रेम कहानी और ब्रेक अप अभी भी बॉलीवुड के सबसे अधिक चर्चा वाले विषयों में से एक है। जब इस जोड़ी ने संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम में अभिनय किया, तो इनकी रियल लाइफ केमिस्ट्री ने पर्दे पर खूब जादू बिखेरा। लेकिन इस रिश्ते को कड़वाहट ने इस कदर तोड़ दिया कि फिल्मों को तो भूल जाइए ऐश्वर्या ने कभी मुड़कर सलमान की तरफ नहीं देखा। ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने ब्रेकअप से बाद कभी फिर कोई फिल्म साथ ना करने की कसम खा ली।

सोनाली बेंद्रे
फिल्म हम साथ साथ हैं में सोनाली और ससमान की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। लोग निश्चित रूप से इस जोड़ी को और देखना चाहते थे। हालांकि, कथित तौर पर काले हिरन प्रकरण के बाद, सोनाली ने सलमान के साथ फिर से काम करने से इनकार कर दिया।

उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला और सलमान फिल्म 'जानम समझौता करो' में दिखाई दिए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। शायद यही कारण था कि उर्मिला और सलमान ने इसके बाद फिर कभी किसी फिल्म को एक-दूसरे के साथ साइन किया।

अमीषा पटेल
ऋतिक रोशन के साथ उनकी सुपर हिट जोड़ी के बाद अमीषा को 'ये है जलवा' के लिए सलमान खान के साथ कास्ट किया गया। हालांकि ये फिल्म एक फ्लॉप साबित हुई। कहने की जरूरत नहीं है अमीषा ने कभी भी फिर सलमान के साथ किसी फिल्म में कभी काम नहीं किया।

जूही चावला
सलमान खान के साथ 'दीवाना मस्ताना' में जूही ने एक गेस्ट अपीयरेंट दी थी। यही एकमात्र मौका था जब हमने दोनों को एक साथ परदे पर देखा। यह आश्चर्य की बात है कि उस समय के दो सुपरस्टार ने वास्तव में कभी एक फिल्म में एक साथ काम नहीं किया। कोई भी वास्तव में सलमान और जूही के एक साथ काम ना करने के पीछे का कारण नहीं जानता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर