Sooryavanshi Movie Update: अक्षय की फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग के बाद नीना गुप्ता ने छोड़ी फिल्म, ये है वजह

बॉलीवुड
Updated Dec 17, 2019 | 19:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी छोड़ दी है। हालांकि वो फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी थीं। जानें क्या है नीना गुप्ता के फिल्म छोड़ने की वजह।

Neena Gupta and Akshay Kumar
Neena Gupta and Akshay Kumar 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने थोड़ी शूटिंग के बाद फिल्म सूर्यवंशी छोड़ दी है
  • फिल्म में वो अक्षय कुमार की मां का रोल निभाने वाली थीं लेकिन अब वो फिल्म से बाहर हो गईं हैं
  • फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में एक्ट्रेस नीना गुप्ता को उनकी मां के रोल के लिए साइन किया गया था, जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी थीं। अब खबरें हैं कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को नीना गुप्ता ने फिल्म छोड़ दिया है। 

जानकारी के मुताबिक नीना गुप्ता ने फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग भी कर ली थी लेकिन बाद में रोहित ने उन्हें बताया कि पहले जिस तरह उनका रोल तय किया गया था वह उस तरह नहीं बन पाया जिस तरह उसे तय किया गया था, इसके बाद नीना ने फिल्म छोड़ दी। हालांकि ऐसा उन्होंने किसी नाराजगी के चलते नहीं किया और उन्होंने मजाक करते हुए रोहित से उन्हें अपनी अगली फिल्म में रोल देने के लिए कहा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

मालूम हो कि जब नीना को इस फिल्म में रोल ऑफर किया गया था तब वो काफी एक्साइटेड थीं लेकिन बाद में कुछ दिन की शूटिंग के बाद रोहित शेट्टी को लगा कि उनका रोल फिल्म में फिट नहीं हो रहा। जिसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

सूर्यवंशी की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी, जिसमें दोनों करीब 9 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इससे पहले आखिरी बार दोनों फराह खान की फिल्म तीस मार खान में साथ नजर आए थे। वहीं नीना गुप्ता की बात करें तो वो आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आएंगी, जो कि 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर