Akshay-Katrina Video: सूर्यवंशी के सेट पर अक्षय ने 'नमस्ते लंदन' के पल को किया रीक्रिएट, कटरीना की छूटी हंसी

बॉलीवुड
Updated Nov 07, 2019 | 17:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar and Katrina Kaif Video: हाल ही में अक्षय कुमार ने कटरीना कैफ के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी फिल्म नमस्ते लंदन की झलक दिख रही है।

Akshay Kumar, Katrina Kaif
Akshay Kumar, Katrina Kaif  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने कटरीना कैफ के साथ एक वीडियो शेयर किया है
  • इसमें वे नमस्ते लंदन के पल को फिर से क्रिएट कर रहे हैं
  • वीडियो के आखिर में कटरीना अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाती है

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है और इन्हें साथ में ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता है। अक्षय और कटरीना अब फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रहे हैं। इन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने कटरीना के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

दरअसल अक्षय का पहला म्यूजिक वीडियो आने वाला है। B Praak के वीडियो 'फिलहाल' में अक्षय के साथ पहली बार कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन नजर आएंगी। हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था। इसे देखकर फैंस को अक्षय और कटरीना की फिल्म नमस्ते लंदन की याद आ गई। इसी पर अक्षय ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वे कटरीना के साथ नमस्ते लंदन के पलों को फिर से ताजा करते हुए दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar) on

इन दिनों दोनों फिल्म सूर्यवंशी के की शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर साथ होते हुए अक्षय ने ये खास वीडियो बनाया। वीडियो में दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं, लेकिन आखिर में कटरीना की हंसी छूट जाती है। इसके साथ अक्षय ने लिखा कि फिलहाल के टीजर पर आप सबके कमेंट्स पढ़े और आप में से कई लोगों ने कहा कि ये आपको नमस्ते लंदन की याद दिलाता है। संयोगवश, मैं सूर्यवंशी के लिए हमारी अपनी जैज के साथ शूटिंग कर रहा था और हमारे पास आप सबके लिए एक सरप्राइज है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अक्षय और कटरीना की सूर्यवंशी के अगले साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अक्षय गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और बच्चन पांडे में भी नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर