अक्षय कुमार की Sooryavanshi में एंट्री करेंगे बॉलीवुड के ये 2 फेमस पुलिस अफसर, रोहित शेट्टी से है खास नाता

बॉलीवुड
Updated Oct 02, 2019 | 12:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में बॉलीवुड के दो बड़े सितारे एंट्री करने वाले हैं। फिल्म के क्लाइमैक्स में तीनों पुलिस अफसर मिलकर गुंडों के छक्के छुड़ाएंगे।

Sooryavanshi
Sooryavanshi  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी के पुलिस अफसर्स की एंट्री
  • क्लासमैक्स में दिखेगी अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की तिकड़ी
  • सूर्यवंशी का क्लाइमैक्स हैदराबाद में शूट किया जाएगा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं। इस साल हाउसफुल 4 के बाद उनकी एक और फिल्म आएगी, वहीं अगला साल भी अक्की के लिए पूरी तरह से पैक हैं। साल 2020 में अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें सबसे पहले सूर्यवंशी आने वाली है, जिसे रोहित शेट्टी बना रहे हैं। फिल्म में अक्षय पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं फिल्म के क्लाइमैक्स में अक्षय के साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

ये पहली बार नहीं है जब रोहित शेट्टी पुलिस पर फिल्म बना रहे हो। इससे पहले वे सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। रणवीर की फिल्म सिम्बा में जहां अजय कैमियो करते दिखे थे। वहीं अब अक्षय की सूर्यवंशी में अजय और रणवीर भी नजर आएंगे। फैंस को तीनों पुलिस ऑफिसर्स साथ में देखने को मिलेंगे, उनके लिए इससे बड़ी ट्रीट क्या हो सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@itsrohitshetty) on

फिल्म से जुड़े सूत्र ने एक लीडिंग डेली को इसके बारे में जानकारी दी। सूत्र ने बताया कि ये सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के साथ एक ग्रैंड फिनाले होगा, जिसमें सब मिलकर बड़े खतरे का सामना करेंगे। रोहित और उनके राइटर्स फिल्म के क्लाइमैक्स पर महीनों से काम कर रहे हैं और आखिरकार उन्होंने एक ऐसा रास्ता निकाल लिया है, जहां तीनों सुपर कॉप्स अपने रोल के साथ न्याय कर सकें। अजय और रणवीर ने अक्षय की सूर्यवंशी के लिए हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग भी शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@itsrohitshetty) on

फिल्म के क्लाइमैक्स को शूट करने के लिए एक बहुत बड़ सेट लगाया गया है। जिसकी शूटिंग 20 दिनों तक चलने वाली है। इसके बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सूर्यवंशी के क्लाइमैक्स में जबरदस्त एक्शन के साथ ह्यूमर भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के साथ एक बार फिर कटरीना कैफ की जोड़ी बन रही है। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर