NCB के जिस अधिकारी ने Aryan Khan को पकड़ा, उनकी पत्नी खुद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस

समीर वानखेडे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों पर क्रूज ड्रग पार्टी के दौरान रेड करवाई। समीर की पत्नी क्रांति रेडकर खुद एक एक्ट्रेस हैं।

NCB Director Sameer Wankhede with wife Kranti, एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे और पत्नी क्रांति
एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे और पत्नी क्रांति 

मुख्य बातें

  • एनसीबी के जोनल डायरेक्टर हैं समीर वानखेडे
  • क्रूज पर ड्रग पार्टी के दौरान रेड में हिरासत में लिए गए थे आर्यन खान
  • एनसीबी अधिकारी समीर की पत्नी क्रांति रेडकर खुद एक एक्ट्रेस

मुंबई: आर्यन खान की गिरफ्तारी और हालिया ड्रग केस के खुलासे ने बॉलीवुड को कई तरह से हिला कर रख दिया है। सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले के बाद, हम एक और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ देख रहे हैं। एनसीबी विवाद के बीच आर्यन और पिता शाहरुख खान के बारे में काफी कुछ कहा जा चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से मन्नत में आने से बचने की गुजारिश की है।

दूसरी ओर, उन्होंने कथित तौर पर अधिकारियों से उन्हें अपने बेटे से मिलने की अनुमति देने का अनुरोध किया। स्टार किड को कोई विशेष उपचार नहीं मिल रहा है और वह वही खाना खा रहा है जो अधिकारियों द्वारा दिया जा रहा है। इस बीच एक दिलचस्प बात निकलकर आई है। क्रूज पर ड्रग पार्टी में रेड कराने वाले एनसीबी जोनल डायरेक्टर का नाम समीर वानखेडे है।

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर हैं, जो खुद एक अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अजय देवगन अभिनीत फिल्म गंगाजल (2003) में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी। क्रांति रेडकर जात्रा (2006), करार (2017), नो एंट्री पुधे धोका आहे (2012) जैसी कई मराठी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। वह वर्तमान में एक इन्फ्लुएंसर और एक फैशन लाइन की भी मालकिन हैं।

ये कैसी विडंबना है कि पत्नी शोबिज में काम करके सबका ध्यान खींचने की कोशिश कर रही है, जबकि उनके पति समीर वानखेड़े बॉलीवुड सदस्यों के सच का भंडाफोड़ कर रहे हैं! इस बीच, बता दें कि आर्यन खान को ड्रग के नशे में नहीं पाया गया था, लेकिन एक कथित 'अंतर्राष्ट्रीय ड्रग ट्रैफिक' में शामिल होने के कारण उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

आर्यन को लेकर एनसीबी की हिरासत कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। शाहरुख खान ने सतीश मानेशिंदे को अपने बेटे का वकील नियुक्त किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर