Aryan Khan Case: एनसीबी की कस्टडी में आर्यन खान ने मांगी साइंस की बुक, खाया मेस का खाना

Aryan Khan in NCB custody: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में आर्यन खान ने साइंस की किताब की डिमांड की है। आर्यन के साथ एक सामान्य कैदी की तरह व्यवहार किया जा रहा है।

Aryan Khan
Aryan Khan 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में है।
  • आर्यन खान ने कस्टडी में साइंस की किताब की डिमांड की है।
  • आर्यन ने नेजल स्प्रे भी मांगा है।

मुंबई. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में है। एनसीबी में आर्यन खान को एक सामान्य कैदी की तरह ही व्यवहार किया जा रहा है। कस्टडी में आर्यन ने साइंस की किताब की मांग की है। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान ने इससे पहले कस्टडी में किताब की डिमांड की थी। इसके अलावा आर्यन ने नेजल स्प्रे भी मांगा है। आर्यन को ये दोनों ही चीज उपलब्ध करा दी गई है। वहीं, आर्यन खान ड्रग्स केस के दूसरे आरोपियों की तरह ही एनसीबी के मेस का खाना खा रहा है। फिलहाल कस्टडी में घर का बना हुआ खाना नहीं ले जाया सकता है।

Aryan Khan News: Aryan Khan was apologetic, his friend hid drugs in his  shoe, says NCB | Mumbai News - Times of India

अरबाज मर्चेंट के पिता ने कही ये बात
आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने कस्टडी में लिया है। टाइम्स नाउ को दिए गए एक इंटरव्‍यू में असलम मर्चेंट ने कहा कि 'एनसीबी बच्चों के साथ अच्‍छे से पेश आ रही है। आरोपों की जांच की जा रही है। अभी इस बारे में कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। मैं एक वकील होने के नाते, न्यायपालिका में विश्वास रखता हूं। सच्चाई की जीत होगी और वे बेदाग निकलेंगे। वे निर्दोष हैं।" 

बर्गर लेकर पहुंची गौरी खान
IANS की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद गौरी खान को बेटे की सेहत की चिंता सता रही है। वह एनसीबी के ऑफिस के बाहर आर्यन के लिए कुछ बर्गर लेकर आई। हालांकि, एनसीबी ने उन्हें बर्गर अंदर ले जाने नहीं दिया।

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान के सपोर्ट में उनके फैंस आ गए हैं। शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर जमा हो गए  हैं। मन्नत के बाहर फैंस ने पोस्टर रखा है इसमें लिखा  है, 'पूरी दुनिया के फैंस आपसे प्यार करते हैं। हम मुश्किल घड़ी में आपके साथ हैं।'

 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर