Shraddha Kapoor और Sara Ali Khan के घरों पर NCB की दस्तक, पूछताछ में अधूरा रह गया था ये काम

एनसीबी के अधिकारियों ने पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के घरों का दौरा किया है। कथित तौर पर दस्तावेजों पर हस्ताक्षर के लिए अधिकारियों ने दोनों के आवास पर दस्तक दी।

Shraddha Kapoor and Sara Ali Khan
श्रद्धा कपूर और सारा अली खान 

मुख्य बातें

  • एनसीबी के अधिकारियों ने किया श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के घरों का दौरा
  • पूछताछ के दौरान दस्तावेजों पर नहीं हो पाए थे हस्ताक्षर
  • बॉलीवुड में ड्रग के जाल की पड़ताल मामले में भेजा गया था समन

मुंबई: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से हाल ही में पूछताछ की थी। कथित तौर पर पूछताछ के दौरान अधिकारी कागजात पर अपने हस्ताक्षर लेना भूल गए थे। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, NCB ने पूछताछ और बयानों की रिकॉर्डिंग के दौरान बॉलीवुड स्टार्स के मोबाइल फोन को जब्त कर लिए थे और कथित तौर पर अभिनेताओं के हस्ताक्षर लेना भूल गए। एजेंसी ने साइन लेने के लिए श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के घरों का दौरा किया है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सारा घर में मौजूद नहीं थी, इसलिए एनसीबी अधिकारियों ने उनके एक कर्मचारी के हस्ताक्षर ले लिए। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि एनसीबी ने दावा किया है कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह ने एक जैसे बयान दिए हैं।

एनसीबी के अनुसार, अभिनेताओं को कथित तौर पर पता था कि उन्हें जांच में शामिल किया जाने वाला है और इसलिए वे एक जैसी ही भाषा बोल रहे हैं। इसलिए आगे की जांच के लिए एजेंसी उन्हें फिर से तलब करेगी।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि एनसीबी ने कई अन्य सबूत इकट्ठा किए हैं कि यह अभी तक जारी नहीं किए गए हैं। 26 सितंबर को एजेंसी द्वारा जिन हस्तियों से पूछताछ की गई थी, उनमें से किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग-लिंक की जांच एनसीबी की ओर से जारी है और दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती न्यायिक हिरासत में बनी हुई हैं। रिया और शोबिक चक्रवर्ती की जमानत याचिका की सुनवाई को बॉम्बे हाई कोर्ट ने 29 सितंबर तक के लिए टाल दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर