Drug Case: NCB ने जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजे 85 गैजेट्स, दीपिका- सारा- श्रद्धा के मोबाइल फोन भी शामिल

ड्रग मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुजरात फॉरेंसिक टीम को 85 गैजेट्स भेजे हैं जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती का मोबाइल फोन भी शामिल है।

Deepika Padukone and Shraddha Kapoor
Deepika Padukone and Shraddha Kapoor 
मुख्य बातें
  • एनीसीबी ने जांच के लिए गुजरात फॉरेंसिक को भेजे 85 गैजेट्स।
  • इन गैजेट्स में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का मोबाइल फोन भी शामिल है।
  • मालूम हो कि एनसीबी ने ड्रग केस की जांच के तहत ये गैजेट भेजे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 6 महीने बीत गए हैं और इस केस में अब भी जांच जारी है। इस मामले की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आया जिसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ हुई, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं।  

अब यह जानकारी सामने आ रही है कि इस केस में कई सेलेब्स के मोबाईल फोन गुजरात फॉरेंसिक भेजे गए हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ड्रग केस की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 85 गैजेट्स को जांच के लिए गुजरात के गांधीनगर स्थित फॉरेंसिक ऑफिस भेजा है। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और अर्जुन रामपाल का मोबाइल फोन भी शामिल है। गुजरात फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने इन गैजेट्स के डाटा को रिकवर करना शुरू कर दिया है जिसमें लैपटॉप और पेन ड्राइव भी शामिल है। 

टीम द्वारा इन फोनों का गहन विश्लेषण किया जा रहा है ताकि इन फोन से डिलीट किए गए वीडियो, चैट और फोटो को रिकवर किया जा सके। इतना ही नहीं, जानकारी के मुताबिक इन सेलेब्स के फोन के लिए, फोरेंसिक टीम ने कथित तौर पर रिकवरी के लिए नए उपकरण खरीदे हैं।

मालूम हो कि ड्रग केस में अब तक कई सेलेब्स का नाम आने के बाद उनसे पूछताछ की जा चुकी है। इस मामले में एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को जमानत दे दी गई थी, इसके बाद हाल ही में शोविक को भी जमानत मिल गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर