ट्रोलर ने उड़ाया अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का मजाक, नातिन नव्या नवेली ने दिया करार जवाब

ट्रोलर ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया। जिसका श्वेता की बेटी और बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा ने करारा जवाब दिया।

Shweta Bachchan Nanda with Daughter Navya Naveli Nanda
Shweta Bachchan Nanda with Daughter Navya Naveli Nanda 
मुख्य बातें
  • ट्रोलर ने उड़ाया अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का मजाक।
  • श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब।
  • जानें क्या है ये पूरा मामला।

सेलेब्स को सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। जहां एक तरह कई बार वो इसे नजरअंदाज करते हैं तो कई बार वो ट्रोलर्स को करारा जवाब तक दे देते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी एक ऐसे ट्रोलर को जवाब दिया, जिसने उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा पर कमेंट किया। 

दरअसल नव्या ने हाल ही में वोग इंडिया मैगजीन से महिला सशक्तिकरण जैसे मुद्दों पर बात की। इस इंटरव्यू में नव्या ने कहा, 'मैं अपने परिवार की वर्किंग वुमन के साथ बड़ी हुई हूं मेरी दादी, मेरी मां, मेरी बुआ.. यही सब मैं जानती हूं। बदलाव लाने के लिए आपको एजुकेशन और आर्थिक आत्मनिर्भरता से शुरुआत करने की जरूरत है।' 

नव्या का ट्रोलर को करारा जवाब

इस पोस्ट पर एक ट्रोलर ने मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया और पूछा, 'इनकी मां क्या काम करती हैं?' इसपर नव्या ने जवाब दिया, 'वो ऑथर, राइटर, डिजाइनर, पत्नी और मां हैं।' इतना ही नहीं नव्या ने इस कमेंट को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा, 'एक मां और पत्नी होना फुल टाइम जॉब है। कृप्या घरेलू महिलाओं का अपमान ना करें। एक पीढ़ी की परवरिश में उनकी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है कि उनका अपमान करने की जगह उनके योगदान को सपोर्ट करेगी।'

पिता के बिजनेस से जुड़ेंगी नव्या

मालूम हो कि नव्या एक्टिंग में कदम नहीं रखेंगी बल्कि अपने फैमिली बिजनेस को आगे बढ़ाएंगी और पिता अखिल नंदा का बिजनेस जॉइन करेंगी। नव्या आरा हेल्थ नाम की कंपनी की को- फाउंडर हैं, यह हेल्थकेयर कंपनी महिलाओं की सेहत का ख्याल रखती है। ये महिलाओं के लिए एक वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है, जिसका लक्ष्य एक गोपनीय, सुरक्षित और विश्वसनीय तरीके से महिलाओं को सशक्त, शिक्षित और डायग्नोस करता है। अब हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट 'प्रोजेक्ट नव्या' को लॉन्च किया है जो भारत में जेंडर (लैंगिग) समानता के लिए काम करेगी। 

इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक

मालूम हो कि नव्या ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है जिसके बाद से उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। नव्या द्वारा इंस्टाग्राम पब्लिक किए जाने के बाद उनके कई अनदेखी तस्वीरें सामने आईं, जिनमें वो परिवार और दोस्तों संग समय बिताती दिखीं। इंस्टाग्राम पर नव्या के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर