मिजान जाफरी ने दिल बनाकर नव्या नवेली नंदा की तस्वीर पर किया कमेंट, अमिताभ बच्चन की नातिन से पूछ ली ये बात

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसपर मिजान जाफरी ने हार्ट बनाकर कमेंट किया। मिजान का यह कमेंट चर्चा में है।

Navya Naveli Nanda with Meezan Jaaferi
Navya Naveli Nanda with Meezan Jaaferi 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी तस्वीर।
  • मिजान जाफरी ने नव्या की तस्वीर पर किया कमेंट, हुआ वायरल।
  • मालूम हो कि नव्या और मिजान का नाम अक्सर जुड़ता रहा है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा नवेली इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है जिसके बाद से वो खबरों में हैं। अब नव्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो पोस्ट की जिसपर मिजान जाफरी ने कमेंट किया। 

नव्या की तस्वीर पर मिजान ने किया ये कमेंट

नव्या और मिजान का नाम अक्सर जुड़ता रहा है और उनके अफेयर की खबरें भी आ चुकी हैं, जिसके चलते मिजान के इस कमेंट ने अपनी तरफ ध्यान खींचा। दरअसल नव्या ने सोशल मीडिया पर अपनी जो फोटो शेयर की उसमें वो व्हाइट कलर की ड्रेस पहने छत पर बैठी हैं और बालों से उनका चेहरा ढ़का हुआ है। इस फोटो पर मिजान ने हार्ट इमोजी बनाते हुए कमेंट किया, 'क्या तुम अपना चेहरा दिखा सकती हो'। बता दें कि मिजान एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं। 

अक्सर जुड़ता रहा है नाम

मालूम हो कि कई बार दोनों का नाम जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने रिलेशनशिप में होने की खबरों से इंकार किया। नव्या और मिजान कई बार एक साथ स्पॉट किए गए हैं। मुंबई मिरर से बातचीत में अफेयर पर मिजान ने कहा था-'मैं और नव्या किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हैं। हम दोनों ही एक फ्रेंड सर्किल का हिस्सा है। वह मेरी बेस्ट फ्रेंड की दोस्त हैं।' मिजान जाफरी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सेहगल के अपोजिट नजर आए थे और अब वो प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा के सीक्वल हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं। 

वहीं नव्या की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है जिसके बाद से उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। नव्या द्वारा इंस्टाग्राम पब्लिक किए जाने के बाद उनके कई अनदेखी तस्वीरें सामने आईं, जिनमें वो परिवार और दोस्तों संग समय बिताती दिखीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर