पिता के बिजनेस से जुड़ने को तैयार हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, लॉन्च किया अपना प्रोजेक्ट

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक्टिंग में कदम नहीं रखेंगी बल्कि अपने फैमिली बिजनेस से जुड़ेंगी। उन्होंने हाल ही में अपना प्रोजेक्ट लॉन्च किया है।

Navya Naveli Nanda
Navya Naveli Nanda 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नहीं बनेंगी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा।
  • नव्या ने बताया कि वो अपने पिता अखिल नंदा के बिजनेस से जुड़ने को तैयार हैं।
  • नव्या ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट को लॉन्च भी कर दिया है।

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ना केवल खूबसूरत बल्कि काफी ग्लैमरस भी हैं और अक्सर अपनी फोटोज और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। नव्या को लेकर अब तक यह माना जा रहा था कि वो भी बच्चन परिवार की तरह फिल्मों में कदम रखेंगी लेकिन बता दें कि ऐसा नहीं होगा। 

नव्या ने लॉन्च किया प्रोजेक्ट

नव्या एक्टिंग में कदम नहीं रखेंगी बल्कि अपने फैमिली बिजनेस को आगे बढ़ाएंगी और पिता अखिल नंदा का बिजनेस जॉइन करेंगी। नव्या आरा हेल्थ नाम की कंपनी की को- फाउंडर हैं, यह हेल्थकेयर कंपनी महिलाओं की सेहत का ख्याल रखती है। ये महिलाओं के लिए एक वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है, जिसका लक्ष्य एक गोपनीय, सुरक्षित और विश्वसनीय तरीके से महिलाओं को सशक्त, शिक्षित और डायग्नोस करता है। अब हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट 'प्रोजेक्ट नव्या' को लॉन्च किया है जो भारत में जेंडर (लैंगिग) समानता के लिए काम करेगी। 

फैमिली बिजनेस आगे बढ़ाने वाली पहली महिला

नव्या ने वोग को दिए इंटरव्यू में अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की और बताया कि वो फैमिली बिजनेस में अपने पिता के साथ काम शुरू करने वाली हैं। उन्होंने कहा, 'मैं परिवार का नेतृत्व करने वाली चौथी पीढ़ी होऊंगी और पहली महिला। मेरे दादा एचपी नंदा द्वारा पीछे छोड़ी गई इस विरासत को आगे ले जाना मेरे लिए गर्व की बात है।'

नव्या ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा, 'हर दिन ज्यादा से ज्यादा महिलाएं बिजनेस शुरू कर रही हैं, रिकॉर्ड तोड़ रही हैं, एक-दूसरे का साथ दे रही हैं। बॉल निश्चित तौर पर हमारे पाले में है और मैं उन सभी बेहतरीन चीजों को देखने का इंतजार नहीं कर सकती, जिन्हें हम हासिल करने जा रहे हैं।'

अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। बिग बी ने लिखा, 'तुम पर गर्व है नव्या... तुम हम सबको गौरान्वित करती हो। लव यू।'

हाल ही में पब्लिक किया है इंस्टाग्राम अकाउंट

मालूम हो कि नव्या ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है जिसके बाद से उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। नव्या द्वारा इंस्टाग्राम पब्लिक किए जाने के बाद उनके कई अनदेखी तस्वीरें सामने आईं, जिनमें वो परिवार और दोस्तों संग समय बिताती दिखीं। इंस्टाग्राम पर नव्या के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर