Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding: मेहंदी-संगीत में ऐसा था नताशा दलाल का लुक? जानिए इस वायरल फोटो की सच्चाई

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding: वरुण धवन और नताशा दलाल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि ये संगीत सेरेमनी की है। जानिए फोटो का सच...

Natasha Dalal
Natasha Dalal 

मुख्य बातें

  • नताशा दलाल और वरुण धवन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • शनिवार को वरुण और नताशा की संगीत सेरेमनी हुई।
  • सेरेमनी से नताशा दलाल की कुछ फोटो सामने आई है।

मुंबई. वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की रस्में अलीबाग के द मैंशन हाउस में चल रही है। दोनों की संगीत सेरेमनी शनिवार 23 जनवरी को हुई। नताशा दलाल की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि ये संगीत सेरेमनी के दौरान की है। हालांकि, इसकी सच्चाई कुछ और है।

नताशा दलाल की ये फोटो साल 2018 की है। ये फोटो डिजाइनर कंपनी वेडिंग सूत्र ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी। फोटो में वह अपने ब्रैंड नताशा दलाल लेबल का गाउन पहना हुआ है। 

फोटो में नताशा थाई हाई स्लिट में नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने मोतियों की माला और सोने घड़ी भी पहनी हुई है। नताशा की ये फोटो एक इवेंट के दौरान क्लिक की गई थी।

 

बैचलर पार्टी की फोटो वायरल 
वरुण धवन ने शादी से पहले बैचलर पार्टी रखी थी। इस पार्टी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फोटो में वरुण धवन अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन ने अलीबाग स्थित द मेंशन हाउस से पांच मिनट की दूरी में रिसॉर्ट में बैचलर पार्टी रखी थी। वरुण धवन की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होने वाली है। 

वेन्यू में पहुंचे पंडित जी 
वरुण धवन के शादी के पंडित जी वेन्यू में पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर वेन्यू के बाहर से पंडित जी की कुछ फोटो सामने आई है। इसके अलावा ढोल वालें भी वेन्यू में पहुंच गए हैं। 

A glimpse of Varun Dhawan-Natasha Dalal ’s beautiful mandap

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में परिवारवाले और करीबी ही शामिल हो रहे हैं। वेन्यू से फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और डायरेक्टर कुणाल कोहली की फोटो सामने आई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर