Natasha Dalal Family: पिता बिजनेसमैन तो मम्मी हाउसवाइफ, ऐसी है नताशा दलाल की फैमिली

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding: नताशा दलाल और वरुण धवन रविवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानिए कैसा है वरुण धवन का ससुराल।

Varun Dhawan And Natasha Dalal
Varun Dhawan And Natasha Dalal 

मुख्य बातें

  • वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं।
  • नताशा दलाल और वरुण धवन का परिवार फैमिली फ्रेंड्स हैं।
  • नताशा दलाल के घरवालें शादी के वेन्यू में पहुंच गए हैं।

मुंबई. वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। नताशा और वरुण धवन बचपन के दोस्त हैं। दोनों का परिवार वेडिंग वेन्यू अलिबाग के लिए रवाना हो गया है। 

नताशा दलाल और वरुण धवन का परिवार फैमिली फ्रेंड्स हैं। वरुण धवन के परिवार की बात करें तो उनके पिता डेविड धवन एक डायरेक्टर हैं। वहीं, उनकी मम्मी करुणा धवन हैं। 

वरुण धवन के एक भाई रोहित धवन भी हैं। रोहित धवन ने फिल्म देसी बॉयज को डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वह जॉन अब्राहम और वरुण धवन की फिल्म ढिशूम को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। 

ऐसी है नताशा दलाल की फैमिली 
नताशा दलाल की फैमिली लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उनके पिता राजेश दलाल और उनकी मम्मी गौरी दलाल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नताशा के पिता बिजनेसमैन हैं। वहीं, उनकी मम्मी गौरी दलाल हाउसवाइफ हैं। 

नताशा दलाल के कोई भाई-बहन नहीं हैं। वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा, 'नताशा और मैं एक साथ स्कूल गए हैं और इसके चलते वह मेरे परिवार को बचपन से जानती हैं। वह हमारे कई फैमिली फंक्शन को अटेंड कर चुकी हैं।'

Natasha Dalal Wiki, Age, Boyfriend, Family, Caste, Biography & More –  WikiBio

ये हो सकते हैं महमान
रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में कोरोना वायरस के चलते वरुण- नताशा की शादी में उनके परिवारों के कुछ लोग ही शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, कैटरीना कैफ जैसे नाम शामिल हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलिन फर्नांडीस, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, करण जौहर और अर्जुन कपूर के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं, पहलाज निहलानी और गोविंदा गेस्ट लिस्ट से बाहर है

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर