Sushant Singh Rajput Case: फिल्ममेकर शेखर कपूर से पूछताछ करेगी पुलिस, अधर में लटक गई थी 'पानी' फिल्म

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस अब फिल्ममेकर शेखर कपूर से पूछताछ करेगी।

Sushant Singh Rajput Case
शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही
  • अब तक 25 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उनका शव पंखे से लटका मिला था। खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस की जांच लगातार जारी है। पुलिस एक के बाद एक कई लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अब फिल्ममेकर शेखर कपूर का बयान दर्ज करेगी। शेखर के बयान को इसलिए दर्ज किया जाएगा ताकि एक्टर के तौर पर सुशांत की जिंदगी की साफ तस्वीर को सामने लाया जा सके। शेखर ने सुशांत की आत्महत्या को प्रेफेशनल राइवलरी बताया था।

Sushant Singh Rajput

पुलिस की शेखर से पूछताछ इसलिए भी मायने रखती है क्योंकि सुशांत उनकी फिल्म 'पानी' में काम करने वाले थे। 'पानी' यश राज के बैनर तले बनने वाली थी लेकिन कई वजहों से फिल्म अधर में लटक गई थी। शेखर कपूर ने सुशांत की मौत के बाद ट्वीट किया था कि मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मैं जानता हूं उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर रोया करते थे। काश मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आस-पास रह पाता, काश तुम मुझसे बात कर पाते। तुम्हारे साथ जो हुआ वो तुम्हारा नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है।


गौरतलब है कि पुलिस ने अभी तक सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके क्रिएटिव मैनजर और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर संदीप सावंत, दोस्त और सह-अभिनेता महेश शेट्टी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, पीआर मैनेजर अंकिता तहलानी, यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा और बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। वहीं, पुलिस ने मंगलवार को सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना संघी से भी पूछताछ की। पुलिस ने संजना से बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब सात घंटे तक पूछताछ की।

अगली खबर